दोस्त को ब्रिज से दिया धक्का, 60 फीट गहरी घाटी में गिरी, टल गया ‘हादसा’, फिर क्यों जाना पड़ा जेल?

दोस्ती में इंसान खुलकर एक दूसरे से हंसी मजाक करता है, एक दूसरे की टांग खींचता है, एक दूसरे को मुश्किलों से बाहर खींचता है, पर क्या आपने कभी देखा है कि दोस्त एक दूसरे को मुश्किलों में ढकेल दें? शायद ये दोस्ती का नाम नहीं है, पर एक लड़की ने ठीक ऐसा ही किया. उसने अपनी सहेली को 60 फीट गहरी घाटी में धक्का (Girl push friend in river video) दे दिया. नीचे नदी बह रही थी, इस वजह से बड़ा हादसा टल गया, यानी उसकी जान बच गई. पर उसके बावजूद उस लड़की को जेल जाना पड़ गया. यूं तो ये घटना करीब 5 साल पुरानी है, पर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ट्विटर अकाउंट @PicturesFoIder पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक लड़की, दूसरी को नदी (Girl jailed pushing friend in river) में काफी ऊंचाई से धक्का दे देती है. उसकी जान तो बच जाती है पर धक्का देने वाली लड़की को जेल जाना पड़ता है. वीडियो काफी चौंकाने वाला और दिल की धड़कनें बढ़ाने वाला है.



वीडियो हो रहा है वायरल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ दोस्त एक पुल की ऊंचाई पर खड़े हुए हैं. शायद वो उस उंचाई पर खड़े होकर गहराई का अंदाजा लगा रहे हैं या आसपास की खुबसूरती देख रहे हैं. एक लड़की पुल की रेलिंग पार कर के दूसरी ओर खड़ी है और अपने दोस्तों से बातें कर रही है. अचानक उसकी सहेली को न जाने क्या सूझता है, वो उसे हाथों से धक्का देकर नदी में गिरा देती है. लड़की चिल्लाते हुए पानी में जाकर गिरती है.

2019 का है मामला
एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना वॉशिंग्टन में साल 2019 की है. उस वक्त 19 साल की टेलर स्मिथ ने अपनी 17 साल की दोस्त जॉर्डन होलगर्सन को ऊंचाई से धक्का दे दिया था. इस हादसे में जॉर्डर की 6 पसलियां टूट गई थीं, और लंग्स भी पंक्चर हो गया था. कोर्ट ने टेलर को दो दिन की जेल की सजा सुनाई थी. उसके ऊपर 300 डॉलर का जुर्माना भी लगा था, साथ ही वो जॉर्डन को अगले 2 सालों तक नहीं मिल पाएगी, ऐसा भी कोर्ट ने आदेश दिया था. सबसे बड़ी बात ये कि दोस्त को धक्का देने के बाद वो नीचे ये देखने नहीं गई कि दोस्त ठीक है या नहीं, बल्कि वो मौके से भाग गई थी.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *