दिल्ली का सरोजिनी-लाजपत भूल जाओ..छत्तीसगढ़ में यहां है सस्ते जूतों की मार्केट!

रामकुमार नायक/रायपुर. अच्छे जूते हर लड़कों का स्टाइल स्टेटमेंट होता है. अगर आप भी इसी स्टेटमेंट को बरकरार रखना चाहते हैं और अच्छे जूतों की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. हम आपको एक ऐसे ठिकाने के बारे में बताने वाले हैं जहां जूतों की ढेरों वैरायटियां मिल जाएंगी वह भी सस्ते दामों में. सस्ता यानी दिल्ली की सरोजिनी-लाजपत मार्केट नहीं, हम बात कर रहे हैं छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर की एक जगह के बारे में, जहां आपको दिल्ली से भी सस्ते दामों में जूते चप्पल मिल जाएंगे.

राजधानी रायपुर के बीचों बीच बूढ़ा तालाब है. इसी तालाब किनारे स्मार्ट सिटी रायपुर का पुराना ऑफिस और इंडोर स्टेडियम है. यहीं सड़क किनारे शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक जूतों की दुकान लगती है. टपाथ पर लगने वाली इन जूते की दुकानों में एक से बढ़कर एक जूतों की वैरायटी रहती है. यहां आपको स्टाइलिश लुक के फैंसी जूते, स्पोर्ट्स जूते, पार्टी वेयर जूते, डेली यूज के लिए जूते, लोफर जूते, ऑफिस के लिए फॉर्मल जूते मिल जाएंगे.

यहां डेली इस्तेमाल के लिए चप्पल, फैंसी चप्पल, ऑफिस चप्पल, लेदर के चप्पल उपलब्ध है. शहर के बीचो-बीच लगने वाले इन जूतों की दुकान पर शाम होते ही भीड़ लगना शुरू हो जाती है. यहां के जूतों के लिए युवाओं में ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है. कई ऐसे भी ग्राहक आते हैं जो एक साथ 4 – 5 जोड़ी जूते खरीद लेते हैं.

खरीदें स्टाइलिश जूते
दिल्ली से भी सस्ते दामों में जूते मिलने वाली इस जगह पर आप अपने पार्टनर या फैमिली के साथ विजिट कर सकते हैं. यहां के जूते आप कई स्पेशल कार्यक्रम में ड्रेस के हिसाब से पहनकर स्टाइलिश दिख सकते हैं. छत्तीसगढ़ में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में आप शादी के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए भी यहां से अपनी ड्रेस के हिसाब से जूते खरीद सकते हैं.

यहां जानें इनकी कीमत
दुकान के संचालक अब्दुल रियाज ने बताया कि इनके यहां आपको हर तरह के जूते कम दाम में मिल जाएंगे. स्पोर्ट्स जूता – 400 से 650 रुपए में, लोफर – 350 से 550 रुपए में, ऑफिशियल चप्पल – 250 से 300 में, फॉर्मल जूते का फिक्स रेट 450 रुपए है. वहीं फैंसी चप्पल 300 से 350 रुपए की रेंज में मिल जाएंगी. दुकान खुलने का समय शाम बजे से रात 10 बजे तक का है. आप यहां से अफॉर्डेबल प्राइस में ब्रांडेड शूज की खरीदारी सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए अब्दुल रियाज के मोबाइल में 8319978267 पर संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Chhattisagrh news, Latest hindi news, Local18, Market, Raipur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *