डबरा कांड में आया नया मोड: आरोपी के परिवार के दावे से पलट गया पूरा मामला

ग्वालियर. डबरा में नाबालिग से रेप के मामले की जांच के दौरान कई खुलासे हुए हैं. घटना में शामिल आरोपी बॉबी रावत के परिजन शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से मिले और उन्हें बॉबी की बेगुनाही के सबूत दिए. नाबालिग की तरफ से घटना सुबह 7:30 बजे होने का जिक्र किया गया जबकि उस दिन सुबह 8:20 पर नाबालिग लड़की अपने घर से निकलते हुए सीसीटीवी में कैद हुई है. वहीं सेहराईपुर के पास रहने वाली प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि घटना के दिन नाबालिग लड़की अकेली ही पुल पर आई थी और उसने पुल से नीचे चलांग लगाई थी. इन तत्वों के आधार पर डीआईजी कृष्णा वेणी देशावंतू ने पेचीदा मामले की जांच के बाद अगली कार्रवाई करने की बात कही है.

डबरा नाबालिग गैंगरेप मामले के आरोपी बॉबी रावत के परिजनों ने SP से मुलाकात की. उनका दावा है कि बॉबी को बेवजह फंसाया जा रहा है. परिवार का दावा है कि घटना के वक्त बॉबी कोचिंग पर टेस्ट दे रहा था. परिजनों और कोचिंग संचालक ने पुलिस को इससे जुड़े हुए सबूत सौंपे है. पीड़ित नाबालिग ने FIR में घटना सुबह 7.30 बजे होने का बयान दिया था. तो वहीं सुबह 8.20 बजे घर से निकलते हुए नाबालिग CCTV में कैद हुई है. सेहराई पुल के पास रहने वाली एक महिला का कहना है कि नाबालिग के पुल से आत्महत्या के लिए छलांग लगाई थी.

पुलिस ने कही जांच की बात
इस पूरे मामले को लेकर DIG कृष्णा वेणी देशावतु का कहना है कि मामले में आरोपी को हिरासत में लिया गया है. घटना के दूसरे पहलू में भी सबूत मिले हैं. जांच के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि 29 जनवरी की शाम डबरा सिटी थाने की पुलिस को निजी अस्पताल से फोन पर सूचना मिली की एक लड़की के साथ रेप हुआ है. वह यहां भर्ती है. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और लड़की के बयान लिए.

ये भी पढ़ें: तेरी आंख्या का यो काजल… सपना चौधरी के गाने पर मैडम ने जमकर मटाई कमर, देखते रह हए बच्चे, वीडियो वायरल

15 साल की नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले बॉबी रावत ने 29 जनवरी की शाम मुझे शादी का झांसा देकर बुलाया. मैंने जब मना किया तो बॉबी और उसके दोस्त ने मुझे जबरदस्ती खींचकर बाइक पर बैठा लिया. काफी दूर जाने के बाद उन्होंने रास्ते में मेरा बारी-बारी से रेप किया. मैंने जब इस बात का विरोध किया तो उन्होंने मुझे पुल से नीचे फेंक दिया.

Tags: Crime News, Gwalior news, Mp news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *