“जल्द बनेगी BJP की सरकार” : हिमाचल में राज्यसभा चुनाव विजेता का दावा – 10 और कांग्रेस MLAs संपर्क में

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में हुए राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस को हरा दिया. बीजेपी के उम्मीदवार हर्ष महाजन चुनाव जीत गए. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के कार्यों से कांग्रेस पार्टी के विधायक नाराज चल रहे थे. हमें इसका इस चुनाव में फायदा मिला. साथ ही व्यक्तिगत तौर पर मेरी इन विधायकों के साथ अच्छे रिश्ते रहे जिस कारण भी उन्होंने मुझे वोट दिया. विधायकों ने कहा था कि अगर आप खड़े होंगे तो हम इस सरकार के खिलाफ वोट डालेंगे. 

बीजेपी सांसद ने कहा कि जब से राम मंदिर बनी है कांग्रेस सभी जगहों से हट रही है. राम मंदिर के निर्माण के बाद से माहौल पूरी तरह से बदल गए हैं. लोग मोदी जी के साथ जुड़ना चाहते हैं. मोदी जी काम करने वाले प्रधानमंत्री हैं.

यह भी पढ़ें

क्रॉस वोटिंग करने वाले 6 विधायकों के अलावा 10 और हमारे संपर्क में

हर्ष महाजन ने कहा कि और भी जो विधायक हैं उन्हें भी अब हिम्मत मिल गयी है. अन्य विधायक भी सोच रहे हैं कि ये सरकार जाने वाली है. 10 विधायक मेरे संपर्क में हैं. वो सभी विधायक चाहते हैं कि कांग्रेस सरकार से उन्हें मुक्ति मिल जाए. मैं समझता हूं कि बीजेपी की सरकार हिमाचल में बहुत जल्द आने वाली है. स्पीकर जो काम कर रहे हैं वो देर करने का एक तरीका है. हर्ष महाजन ने कहा कि ये जो 10 विधायक मेरे संपर्क में हैं वो उन 6 विधायकों के अलावा हैं जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग किया है.

कांग्रेस के विधायक खुद ही हमारे साथ आना चाहते हैं: BJP

हर्ष महाजन ने कहा कि अभिषेक सिंधवी के अलावा भी कोई भी होता उम्मीदवार फिर भी उसे हार का ही सामना करना पड़ता. मैं यहां का स्थानीय था इस कारण भी विधायकों ने मुझे साथ दिया. कांग्रेस के विधायक खुद ही तैयार है हमारे साथ आने के  लिए यह ऑपरेशन लॉटस नहीं है. कांग्रेस सभी अच्छे नेताओं ने पार्टी छोड़ दिया है.  अब स्पीकर जब तक बचा सकते हैं बचा लें हिमाचल की सरकार को हम अदालत जाएंगे. लेकिन अधिक समय तक यह सरकार नहीं चलेगी.

ये भी पढ़ें- :

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *