जयपुर के एक होटल में घुसा तेंदुआ, वन विभाग वालों ने बेहोश कर सुरक्षित बाहर निकाला

Leopard

प्रतिरूप फोटो

ANI

होटल के प्रवक्ता ने बताया कि तेंदुआ सुबह होटल के प्रवेश द्वार से स्टाफ के कमरे जा घुसा। उन्होंने कहा कि तेंदुआ डरा हुआ प्रतीत हो रहा था और उसने किसी पर हमला नहीं किया। प्रवक्ता के मुताबिक जिस कमरे में वह घुसा उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था।

जयपुर। जयपुर के एक हेरिटेज होटल में बृहस्पतिवार सुबह कर्मचारियों के एक कमरे में तेंदुआ घुस गया जिसके बाद वन विभाग और स्थानीय चिड़ियाघर की टीम ने उसे बेहोश कर सुरक्षित बाहर निकाल लिया। होटल प्रशासन की ओर से वन विभाग को इस बारे में सूचित किया गया था। होटल के प्रवक्ता ने बताया कि तेंदुआ सुबह होटल के प्रवेश द्वार से स्टाफ के कमरे जा घुसा। उन्होंने कहा कि तेंदुआ डरा हुआ प्रतीत हो रहा था और उसने किसी पर हमला नहीं किया। प्रवक्ता के मुताबिक जिस कमरे में वह घुसा उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था। 

वन विभाग के बस्सी रेंजर पृथ्वीराज मीणा ने बताया कि वयस्क नर तेंदुआ सुबह जंगल से घूमता हुआ होटल में घुस गया और कर्मचारियों के कमरे में पहुंच गया। उन्होंने बताया कि वन विभाग और जयपुर चिड़ियाघर की टीम ने उसे बेहोश कर सुरक्षित पकड लिया और उसे प्राथमिक उपचार के बाद फिर से जंगल में छोड़ दिया जायेगा।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *