चलती ट्रेन में स्टंटबाजी दिखाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

चलती ट्रेन में स्टंटबाजी दिखाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, कमजोर दिल वाले न देखें ये वीडियो

चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना पड़ा भारी, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

सफर लंबा हो या छोटा..ट्रेनें हमेशा से ही कहीं भी आने-जाने का सबसे किफायती जरिया रही हैं, जिसमें लोगों को अन्य साधनों के मुकाबले ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ते. आमतौर पर लोगों को सफर के दौरान ट्रेन के अंदर सीट मिल ही जाती है, लेकिन कई बार ज्यादा भीड़ होने की वजह से यात्रियों को थोड़ी सी दिक्कत का सामना करना पड़ जाता है. कई बार कुछ लोग ट्रेन के दरवाजों पर खड़े नजर आते हैं या फिर खिड़की से हाथ बाहर निकालते दिखाई पड़ते हैं. आपने देखा होगा कि ट्रेन में टीटीई या फिर आरपीएफ के जवान घूमते ही रहते हैं और ऐसे लोगों को सतर्क भी करते रहते हैं, बावजूद इसके कुछ लोग अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आते और खुद ही दुर्घटना को न्योता दे देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें वो चलती ट्रेन में स्टंटबाजी करता दिखाई पड़ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो उसके साथ होता है, उसे देखकर आपका भी दिल दहल उठेगा.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

चलती ट्रेन में जानलेवा स्टंट

चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना कितना भारी पड़ सकता है, इसका जीता जागता उदाहरण इस वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, कैसे एक लड़का ट्रेन की खिड़की पर स्टंट दिखाते-दिखाते अचानक ऊपर चढ़ जाता है, जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़का बिना किसी डर के देखते ही देखते ट्रेन की खिड़की से निकलकर अचानक ऊपर चढ़ जाता है, बिना ये सोचे समझे की थोड़ी सी भी चूक उसकी जान ले सकती है. इस बीच अचानक लड़के को करंट लग जाता है और वो वहीं ट्रेन के ऊपर ही बेहोश हो जाता है. वो तो गनीमत रही कि, उसकी जान बच गई. हादसे में लड़के का एक हाथ और शरीर बुरी तरह झुलस गया है. यकीनन इस वीडियो देखने के बाद आप भी कांप जाएंगे.

दिल दहला देगा यह वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @gillujojo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 58 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘जिंदा बच गया, बहुत बड़ी बात है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यमराज जरूर इस समय अयोध्या में होंगे, इसीलिए उसकी जान बच गई.’



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *