गोलियों से गूंज उठा सोनीपत, नीतू दाबोदिया गैंग के शूटर पर हुई कई राउंड फायरिंग

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां नीतू दाबोदिया गैंग के शार्प शूटर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने लगातार 35-40 राउंड फायर किए और गैंगस्टर को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. घटना को सोनीपत के मुरथल स्तिथ गुलशन ढाबे पर अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच कर रही हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सोनीपत की धरती एक बार फिर गैंगस्टर के खून से लाल होती हुई नजर आ रही है. कभी गैंगस्टर नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर रहा सुंदर मलिक और अब शराब कारोबारी मुरथल के गुलशन ढाबे पर बदमाशों की गोलियों का शिकार हो गया. सुंदर पर बदमाशों ने 35 से 40 राउंड फायरिंग की, गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलते पुलिस के आला अधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. मामले की गंभीरता से जांच में जुट गए. सोनीपत पुलिस ने ढाबे पर लगा सीसीटीवी फुटेज का डीवीआर भी कब्जे में ले लिया है. बदमाशों का पता करने में जुट गई है.

एक साल से फरार है नाम बदलकर धोखा देने वाला रेप का आरोपी, अब पुलिस ले रही ऐसा एक्शन

बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
काली स्कॉर्पियो में सवार होकर शराब कारोबारी सुंदर मलिक गुलशन ढाबे पर पहुंचा था, वहीं उसका पीछा करते हुए एक होंडा सिटी में तीन बदमाश आए. उन्होंने अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. सुंदर मलिक पर 35 से 40 राउंड फायर कर दिए. गोलियां लगने से सुंदर मलिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतक पर संगीन अपराधो को अंजाम देने का आरोप था और हाल ही में जमानत पर बाहर आया था.

गोलियों से गूंज उठा सोनीपत, नीतू दाबोदिया गैंग के शूटर पर हुई 35-40 राउंड फायरिंग, दर्दनाक मौत

बदमाशों को ढूंढ रही पुलिस
सुंदर पर जिन बदमाशों ने गोलियां चलाई हैं, वो नीरज बवाना और नवीन बाली गैंग के शार्प शूटर बताए जा रहे हैं. सोनीपत डीसीपी गौरव राजपुरोहित ने बताया कि सोनीपत के गांव सरगथल के रहने वाले शराब कारोबारी सुंदर मलिक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि सुंदर यहां पर क्या काम करने आया था. गंभीरता से जांच की जा रही है, सीसीटीवी में होंडा सिटी कार में 2 से 3 बदमाश आते हुए दिखाई दे रहे है. जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. उनकी तलाश की जा रही है. सोनीपत पुलिस की 7 टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Sonipat news today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *