गावस्कर का बयान, कहा- भारत के खिलाफ नहीं आएगा बैजबॉल काम, काउंटर करने के लिए दिग्गज काफी

नई दिल्ली. भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है. इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आ रही है. जहां भारत को 5 टेस्ट मुकाबले खेलने हैं. इंग्लैंड ने पिछले कुछ सालों से टेस्ट क्रिकेट में बैजबॉल का रुख अपनाया है. टेस्ट सीरीज से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारत के खिलाफ इंग्लैंड का बैजबॉल काम नहीं आने वाला है.

स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा,” विराट कोहली के पास टेस्ट में लगभग जितनी सेंचुरी है उतने ही अर्धशतक भी हैं. इसका मतलब ये है कि उनका कनवर्जन रेट बढ़िया है. वह जिस तरह से बैटिंग करते हैं उनका मूवमेंट कमाल का रहता है. वह जिस तरह की फॉर्म में हैं. मुझे लगता है कि विराट बॉल बैज बॉल को काउंटर करने के लिए काफी हैं.”

गावस्कर ने आगे कहा,” इंग्लैंड ने टेस्ट क्रिकेट में पिछले 1-2 साल से अलग ही रुख अपनाया है. वह अब अटैक करने के बारे में सोचते है. उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थितियां कैसी है. देखना दिलचस्प होगा कि वे भारत के स्पिनर्स के खिलाफ इस अप्रोच का इस्तेमाल कैसे करते हैं.” बता दें कि आखिरी बार जब दोनों टीमें 2022 में भिड़ी थी तो 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 2-2 से बराबरी पर खत्म हुई थी.

Ind vs Eng: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ इंग्लैंड का धाकड़ बल्लेबाज

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, एस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान.

Tags: India Vs England, Sunil gavaskar, Team india, Virat Kohli

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *