गल्फ देशों ने लगाया आर्टिकल 370 पर बैन तो यामी गौतम ने दिया जवाब, बोलीं – फिल्म में कुछ भी ऐसा…

Yami Gautam Speaks on Article 370: यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ रिलीज से पहले और बाद में भी सुर्खियों में बनी हुई है. लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं. मगर, गल्फ देशों ने फाइटर फिल्म की तरह इस फिल्म पर भी बैन लगा दिया है. हाल ही में यामी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए इस विषय पर अपना रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं दिखाया गया है कि किसी को परेशानी हो. आइए जानते हैं यामी का पूरा बयान. 

यामी गौतम ने कही फिल्म को लेकर ये बात 

एक्ट्रेस फिल्म रिलीज के साथ ही लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने वैरायटी (Variety) के साथ बातचीत करते हुए गल्फ देशों द्वारा उनकी फिल्म पर बैन लगाए जाने पर अपने कमेंट शेयर किया. वो कहती हैं कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं की थी. यामी का मानना है कि फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिससे किसी को दिक्कत हो. उनका मानना है कि फिल्म भारत में जैसा प्रदर्शन कर रही है, उसे देख साफ पता चलता है कि कोई भी फिल्म से नाराज नहीं होगा. 

वो आगे कहती हैं, “लोग कह रहे हैं कि यह प्रोपेगैंडा फिल्म नहीं है. फिर भी, कुछ लोग ऐसे होंगे जो बिना देखे ही अपना फैसला सुना देंगे. हमें इसकी आदत है.” इसके बाद उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसा दिखाती है, जिससे कश्मीर के लोगों का विकास हुआ है. 

गल्फ देशों ने लगाया था बैन 

कुवैत, इराक, ओमान, कतर, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में फिल्म पर बैन लगाया है. इससे पहले बॉलीवुड फिल्म फाइटर पर भी गल्फ देशों ने बैन लगाया था. इसके बाद सवाल भी उठे थे कि बॉलीवुड और गल्फ देशों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

जानिए फिल्म के बारे में 

‘आर्टिकल 370’ को जियो स्टूडियो और आदित्य धर के बैनर बी62 स्टूडियो के तले बनी है. फिल्म में यामी ने खुफिया अधिकारी जूनी हक्सर की भूमिका निभाई है. एक्ट्रेस के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *