क्लासमेट की करतूत: नाबालिग छात्रा को दिया दगा, दिल्ली घुमाने ले गया और फिर…

हाइलाइट्स

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके की है वारदात
बीत वर्ष सितंबर माह में हुई थी रेप की घटना
ब्लैकमेलिंग से डरकर पीड़िता ने साधे रखी चुप्पी

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से उसके सहपाठी ने ही रेप की खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी सहपाठी छात्रा को झांसा देकर दिल्ली ले गया और फिर वहां उससे रेप किया. सहपाठी की घिनौनी हरकतें वहीं तक ही नहीं थमी और वह बाद में छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा. महीनों तक छात्रा चुप रही लेकिन जब सहनशक्ति जवाब दे गई तो उसने परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है.

पुलिस के अनुसार मामला जयपुर शहर के झोटवाड़ा थाना इलाके से जुड़ा है. वारदात करीब एक साल पहले बीते सितंबर में हुई बताई जा रही है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि स्कूल में पढ़ने वाला उसका सहपाठी गत वर्ष सितंबर में उसे झांसा देकर दिल्ली और उत्तर प्रदेश के कानपुर ले गया. वहां वे जिस होटल में ठहरे थे क्लासमेट ने उससे वहीं पर रेप किया. उसके बाद वह उसे बरेली भी ले गया. वहां भी आरोपी ने फिर उससे रेप किया.

पीड़िता की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले से खिसकी जमीन
उसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा इससे वह डर गई और चुप रही. लेकिन अंतत: उसकी सहनशक्ति जवाब दे गई तो उसने परिजनों को इस बारे में बताया. पीड़िता की बात सुनकर परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वे उसे लेकर झोटवाड़ा थाने पहुंचे. वहां आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

राजस्थान में लगातार बढ़ रही है रेप और गैंगरेप की वारदातें
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कई स्कूली छात्राओं के साथ रेप की वारदातें हो चुकी है. बीते कुछ समय से इनमें लगातार इजाफा होता जा रहा है. स्कूलों में छात्राओं छेड़छाड़ और जोर जबर्दस्ती के आए दिन केस सामने आ रहे हैं. पिछले दिनों जोधपुर यूनिवर्सिटी कैम्पस में कुछ युवकों ने एक युवती से गैंगरेप किया था. वहीं जोधपुर में एक निजी स्कूल के चपरासी द्वारा मासूम छात्रा से रेप करने का मामला भी सामने आ चुका है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Rape Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *