कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हिना खान को भी महादेव ऐप केस में ED का समन : सूत्र

कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हिना खान को भी महादेव ऐप केस में ED का समन : सूत्र

नई दिल्ली:

महादेव ऑनलाइन बेटिंग केस की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय(ED) के रडार पर अब टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी आ गए हैं. इस केस में ईडी ने अब कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान को पूछताछ के लिए समन भेजा है. 4 अक्टूबर को ईडी ने इस केस में एक्टर रणबीर कपूर को समन भेजा है. न्यूज एजेंसी ANI ने इसकी जानकारी दी है. तीनों को पूछताछ के लिए कब बुलाया गया है, इसकी जानकारी अभी नहीं आई है. रणबीर कपूर को 6 अक्टूबर रायपुर स्थित ईडी ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. हालांकि, खबर है कि एक्टर ने पेश होने के लिए एक हफ्ते का एक्सटेंशन मांगा है.

यह भी पढ़ें

रणबीर पर सौरभ चंद्राकर के बेटिंग ऐप के प्रमोशन का आरोप है. ED का कहना है कि इसके लिए रणबीर को हवाला के जरिए कैश पेमेंट किया गया. इसी सिलसिले में एक्टर से पूछताछ होनी है.

महादेव ऑनलाइन बेटिंग मामले में ईडी ने इससे पहले 15 सितंबर को रायपुर, भोपाल, मुंबई और कोलकाता में 39 स्थानों पर छापेमारी की थी. ईडी की टीम ने सटोरियों के ठिकानों से 417 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति जब्त की थी. इसमें बड़ी तादाद में सोने-चांदी के जेवर और कैश बरामद किया गया था.

Mahadev Betting App के दो प्रमोटर हैं. सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव. दोनो को सट्टे की लत थी. उसी सिलसिले में दोनों की दोस्ती हुई. फिर अचानक से दोनों दुबई भाग गए. वहां एक शेख और पाकिस्तानी पार्टनर के साथ मिलकर महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप लॉन्च किया. फिर देखते ही देखते दोनों सट्टेबाजी की दुनिया के मटका किंग बन गए.

Mahadev Betting App के प्रमोटर इसे गेमिंग ऐप बताते हैं लेकिन जांच एजेंसी को शक था कि इस ऐप के माध्यम से सट्टेबाजी का धंधा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इसमें कई रसूखदारों ने अपना पैसा लगाया है. इस एप में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगे होने का भी शक है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *