कांग्रेस का दीवाना चायवाल… सरकार बनने पर करेगा ये काम, किया ऐलान

राहुल दवे/इंदौर :अभी तक प्रधानमंत्री मोदी के चायवाले दिवाने देखे होंगे, लेकिन इंदौर में एक कांग्रेस पार्टी का भी दिवाना सामने आया है, जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का इंतजार कर रहा है. 3 दिसंबर को मतगणना और चुनाव परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहा यह चायवाला कांग्रेस की सरकार बनने पर 4 दिसंबर को हजारों रुपए खर्च कर लोगों को फ्री में चाय-पानी पिलाएगा.

विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवारों द्वारा अपनी-अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं, वहीं चौराहों और पान व चाय की दुकानों पर नेताओं की जीत के साथ ही प्रदेश में फिर से भाजपा या कांग्रेस की सत्ता में वापसी के कयासों का दौर चल रहा है. हर किसी को इंतजार है तो बस 3 दिसंबर का, जिस दिन मतगणना के दौरान दोपहर तक ही स्थिति पूरी तरह साफ हो जाएगी कि प्रदेश में किसकी सरकार बन रही है.

पोस्टर लगाकर की घोषणा

दवा बाजार में चाय की दुकान संचालित करने वाला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.वायरल हो रही इस घोषणा के अनुसार इंदौर के दावा बाजार स्थित जैन टी स्टॉल पर दुकान के मालिक दिलीप जैन ने एक पोस्टर लगा रखा है. जिस पर लिखा है, अगर 3 तारीख को मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सुबह 7 से दोपहर के 3 बजे तक 4 दिसंबर को फ्री में चाय और पानी की व्यवस्था रहेगी. 10 हजार रुपए होगा खर्च दिलीप जैन के मुताबिक सुबह से लेकर दोपहर तक नि:शुल्क चाय-पानी पिलाने में लगभग 10 हजार रुपए खर्च होगा. यह खर्च वह किसी न लेते हुए स्वयं ही वहन करेंगे. यदि कोई ग्राहक स्वेच्छा से चाय के पैसे देना भी चाहेगा तो भी वह नहीं लेंगे

बेसब्री इतनी की हर किसी से चर्चा
चुनाव मैदान में उतरने वाले उम्मीदवारों पार्टी नेताओं और समर्थकों के साथ-साथ दिलीप जैन को चुनाव परिणाम को लेकर बेसब्री इतनी है कि वह हर किसी से चुनाव को लेकर चर्चा करते हैं और मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते हैं. 3 दिसंबर को कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

Tags: Indore news, Local18, Madhya pradesh news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *