ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में निकली 10वीं पास के लिए भर्ती, इस तारीख तक कर दें आवेदन

Govt Jobs 2024 : सरकारी नौकरी तलाश रहे आईटीआई पास युवाओं के लिए ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में भर्ती निकली है. यहां डैंजर बिल्डिंग वर्कर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. यह भर्ती टेन्योर बेसिस पर होगी. जिसे चार साल तक बढ़ाया जा सकता है. शुरुआत में यह भर्ती एक साल के लिए होगी. क इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 11 मार्च 2024 है. अप्लीकेशन फीस की बात करें तो फॉर्म बिल्कुल फ्री है.

नोटिफिकेशन के अनुसार ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में डैंजर बिल्डिंग वर्कर की कुल 161 वैकेंसी है. इसमें अनारक्षित वर्ग के लिए 54, ओबीसी के लिए 12, एससी के लिए 33, एसटी वर्ग के लिए 54 और इडब्लूएस के लिए 08 वैकेंसी है.

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों को 10वीं के साथ आईटीआई पास होना चाहिए. जो उम्मीदवार अपरेंटिसशिप नहीं किए होंगे उन्हें एक महीने की इन हाउस ट्रेनिंग दी जाएगी. प्रशिक्षण के बाद स्पेसफिक जॉब के लिए विचार किया जाएगा.

उम्र सीमा

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में निकली डैंजर बिल्डिंग वर्कर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 से 35 साल है. एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम उम्र सीमा में 5 साल, ओबीसी को तीन साल और और एक्स सर्विसमैन को मिलिट्री सर्विस के बाद तीन साल की छूट मिलेगी.

कैसे करना है आवेदन

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया, जबलपुर (MP) में निकली भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना है. अप्लीकेशन फॉर्म पर बड़े अक्षरों में जानकारियां भरनी हैं. इसके बाद इस पते पर भेजना है-

चीफ जनरल मैनेजर
ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया
जिला- जबलपुर, मध्य प्रदेश, पिन–482005

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें

ये भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में 5000 पदों पर होगी डॉक्टर की भर्ती, बेहतर होगी सुविधाएं, हेल्थ विभाग ने की ये घोषणा
NIA Sarkari Job: एनआईए में 1.12 लाख की सैलरी वाली नौकरी पाने का मौका, बिना परीक्षा होगा चयन, इन पदों पर होगी बहाली

Tags: Government jobs, Jobs news, Ministry of defence

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *