आलिया भट्ट शो में जॉम्बीज की तरह मरोड़ने लगीं अपने हाथ और टांग, शाहरुख खान की भी निकल गई चीख- देखें वीडियो

आलिया भट्ट शो में जॉम्बीज की तरह मरोड़ने लगीं अपने हाथ और टांग, शाहरुख खान की भी निकल गई चीख- देखें वीडियो

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट का हैरतअंगेज कारनामा और शाहरुख खान का शॉकिंग रिएक्शन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों में कई तरह का हिडन टैलेंट रहता है. कई बार टीवी शो पर इन टैलेंट का इशारा भी मिल जाता है. जैसे एक बार अनन्या पांडे ने एक शो में दिखाया था कि वो कैसे अपनी जीभ से अपने नाम को छू लेती हैं. इसी तरह से सारा अली खान को गायकी की शौक है. इस तरह अलग-अलग सितारों के अपने अलग-अलग टैलेंट हैं. लेकिन आलिया भट्ट का तो कुछ इस तरह का टैलेंट है कि जिसे देखकर शाहरुख खान के भी होश गुम हो गए थे और उनके शॉकिंग एक्सप्रेशंस तो कुछ ऐसे थे कि उनके मुंह से चीख अब निकली और तब निकली. आलिया भट्ट का यह कपिल शर्मा शो का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है और इस वीडियो को देखकर आपकी भी हालत शाहरुख खान जैसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर मौजूद इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट जब कपिल शर्मा और शाहरुख खान के सामने अपने हिडन टैलेंट को दिखाती हैं तो सब हैरान रह जाते हैं. आलिया भट्ट पहले अपने हाथ को कुछ इस तरह मरोड़ती हैं कि कपिल शर्मा हैरान रह जाते हैं. शाहरुख खान का मुंह भी हैरानी में खुला रह जाता है. इसके बाद कीकू शारदा आलिया भट्ट से फिर से ऐसा कहने के लिए कहते हैं. इस बार आलिया अपने हाथ को तो मरोड़ती ही हैं, इसके अलावा जॉम्बीज की तरह अपनी टांग भी मरोड़ देती हैं.

इस पूरे सीन को देखकर पूरे सेट पर सब हैरान रह जाते हैं. शाहरुख खान के शॉकिंग एक्सप्रेशंस आते हैं और उनके मुंह से बस चीख निकलनी रह जाती है. इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि आलिया भट्ट का शरीर क्या रबड़ का बना हुआ है. इस तरह आलिया भट्ट के इस टैलेंट ने सबको हैरत में डाल दिया था. हालांकि आलिया भट्ट और शाहरुख खान का यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी जब इसे देखा जाता है तो आलिया भट्ट का यह टैलेंट सबको हैरान कर डालता है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *