अयोध्या पहुंचे अरुण गोविल, टीवी के राम को देख किसी ने छुए पैर तो कोई लेने आया सेल्फी; Video वायरल

Ram Mandir Pran Pratishtha Arun Govil: रामानंद सागर के पौराणिक धारावाहिक रामायण में प्रभु श्रीराम का किरदार निभाकर अरुण गोविल (Arun Govil) ने घर-घर में एक अलग ही पहचान बना  ली थी. सालों बाद भी अरुण गोविल को लोग उसी किरदार में देखते हैं और सम्मान देते हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले जब अरुण गोविल अयोध्या पहुंचे, तो लोगों ने उनका स्वागत प्रणाम करके और पैर छूकर किया. अरुण गोविल (Arun Govil Ayodhya) के अयोध्या में स्वागत की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या पहुंचे अरुण गोविल!

अरुण गोविल (Arun Govil Video) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. अरुण गोविल वीडियो में फ्लाइट में बैठे दिख रहे हैं और उनकी चारों तरफ जय श्री राम के नारे लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अरुण गोविल ने लिखा- राम नाम कर अमित प्रभावा, संत पुरान उपनिषद गावा. आज विमान द्वारा अयोध्या जी के महर्षि वाल्मीकि हवाई अड्डे पर उतरने के उपरांत के कुछ दृश्य…बहुत ही सुंदर एयरपोर्ट है. जय श्री राम. 

खूबसूरत अंदाज में अरुण गोविल का हुआ स्वागत

अरुण गोविल (Arun Govil Ramayan Show) जैसे ही अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचे तो लोगों ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में ‘टीवी के राम’ का स्वागत किया. कुछ लोगों ने अरुण गोविल के पैर छूए तो किसी ने आकर सेल्फी ली. साथ ही जय श्री राम कहकर अरुण गोविल का स्वागत किया. वीडियो में देख सकते हैं कि अरुण गोविल का फूलों की माला और अंगवस्त्र से भी सम्मान किया गया. अरुण गोविल के अयोध्या पहुंचने और उनके खूबसूरत स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह है. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *