हिमालय की ये जड़ी-बुटी से गंभिर बीमारियों से दिलाएगी राहत,यहां होगा इलाज

आदित्य आनंद/गोड्डा. अगर आप किसी गंभीर बीमारी से परेशान है और अंग्रेजी दवाइयां का सेवन कर थक चुके हैं तो आप पौराणिक विधि से आयुर्वेदिक उपचार कर गंभीर से गंभीर बीमारियों को जड़ से खत्म कर सकते हैं. गोड्डा के महागामा में दिल्ली से आए बंजारो द्वारा हिमालय आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां का स्टॉल लगाया गया है. जहां आपके हर एक बीमारियों का इलाज जड़ी बूटियां से की जाती है. इस स्टॉल में जड़ी बूटियों के साथ बीमारियों का आयुर्वेदिक परामर्श भी दिया जाता है जिसमें बताई गई जड़ी बूटियां को आप बाजार में पंसारी की दुकान से खरीद कर भी खुद से बनाकर इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस स्टॉल में पेट से संबंधित बीमारी लिवर, किडनी, गैस से संबंधित बीमारी, गुप्त रोग, महिलाओं की मासिक बीमारी, बवासीर, कमजोरी, सर में चक्कर आना, फलेरिया, लिकोरिया, लकवा जैसी गंभीर बीमारियों का उपचार जड़ी बूटियों से किया जाता है. जहां मात्र 250 रुपए से 1500 रुपए तक में पूरी बीमारी का इलाज किया जाता है.

250 रुपए से 1500 रुपए में होगा इलाज
इस स्टॉल के आयुर्वेदिक वैध माणिक जी ने बताया की उनके पास हर एक बीमारी की जड़ी बूटी मौजूद है. जिसे उनके सहयोगी उन्हें हिमालय के पर्वतों से और झारखंड, बिहार, उड़ीसा के कई जंगलों से निकाल कर लाते हैं. वह साल में एक बार इन जंगलों और पर्वतों पर जाते हैं और पूरे साल का जड़ी बूटी ले आते हैं और सालों भर इसकी बिक्री करते हैं.वहीं गोड्डा में यह 3 महीनों तक इस स्टॉल को लगाते है. इसके बाद इसे दूसरे जगह ले जाएंगे. वही जिन्हें इसे टेलिफोनिक परामर्श लेना होगा इनके फोन नंबर 6389491863 7078376670 से भी बात कर सकते हैं, और जड़ी बूटियां का परामर्श लेकर किसी भी दुकान से खरीद कर उसका सेवन कर सकते हैं.वैध ने बताया कि उनके पास फिलहाल सभी बीमारियों की जड़ी बूटी उपलब्ध है जिसमें शिलाजीत, सफेद मूसली, काला मूसली, बड़का दूध, कामराज, मगन मस्त, मक्कधज, ओलन बूटी, के साथ कई जड़ी बूटी का अलग अलग मिश्रण मौजूद है.

Tags: Godda news, Health, Jharkhand news, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *