हाथों में हथकड़ी साथ में पुलिस, कुख्यात के सिर से उतरा रंगदारी का भूत, रांची में निकली गुंडा परेड

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के पंडरा इलाके मे युवक को सिर्फ इस वजह से गोली मार दी गई थी क्योंकि उस युवक ने बिट्टू पांडे को प्रणाम नहीं किया था लेकिन बुधवार को वही बिट्टू पांडे अपने दो गुर्गों के साथ पुलिस की गिरफ्त में दिखा और पुलिस ने उसकी सरेराह यानी कि रोड पर परेड कराकर सारी हेकड़ी निकाल दी और ये संदेश दूसरे अपराधियों  को देने की कोशिश भी की गई कि बुरे काम का अंजाम बुरा ही होता है.

हाथों मे हथकड़ियां पहने शातिर अपराधियों कर्मी अपने दहशत को रांची मे कायम करना चाहते थे और इन लोगों ने सिर्फ एक वजह से मनीष नामक युवक को गोली मार दी क्योंकि मनीष ने बिट्टू को प्रणाम नहीं किया था. वो बिट्टू के दहशत और आतंक से वाकिफ नहीं था और ये बात मनीष को भारी पड़ गई. बिट्टू ने उसके सिर में गोली मार दी. इस वारदात के आरोप मे ही रांची पुलिस ने कुख्यात अपहरणकर्ता चंदन सोनार के गिरोह के अपराधी सुजीत उपाध्याय उर्फ बिट्टू पांडे, अतुल चंद्रा और विवेक को गिरफ्तार किया.

बिट्टू ने 23 सितंबर की रात मनीष नाम के युवक के सिर में गोली मार दी थी जिसकी वजह सिर्फ इलाके में दहशत कायम करना था. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 अपराधियों को पूर्व में गिरफ्तार किया था लेकिन बिट्टू पुलिस की गिरफ्त से बाहर था, जिसके बाद पुलिस को बिट्टू पांडे को रांची के इटकी इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उसे उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल, एक देसी कट्टा और कई कारतूस बरामद किया गया है, वहीं गिरफ्तार तीनों अपराधियों को कोतवाली थाने परिसर से कोर्ट तक पैदल ही ले जाया गया और एक सबक देने कि कोशिश की गई. बता दें कि बिट्टू पांडे एक शातिर अपराधी है. वह कुख्यात अपहरणकर्ता चंदन सोनार गिरोह से जुड़ा था और अपहरण के एक मामले में जेल भी जा चुका है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *