हरदोई में गटर में मिला युवक का शव: दुर्गंध आने पर पड़ोसी ने पुलिस को दी सूचना, परिजन बोले- हत्या कर शव फेंका गया

हरदोईएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
हरदोई में गटर में मिला युवक का शव। - Dainik Bhaskar

हरदोई में गटर में मिला युवक का शव।

हरदोई में युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को गटर में डाल दिया गया। लगभग 10 दिन तक युवक का शव गटर में पड़ा सड़ता रहा। गटर से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना कछौना थाना क्षेत्र के टिकारी की है।

टिकारी में लगभग 10 दिन पहले एक युवक की हत्या कर उसका शव गांव में मकान के गटर में फेंक दिया गया। गटर में पड़े-पड़े शव सड़ता रहा। दुर्गंध जब घर के बाहर आस-पड़ोसियों तक पहुंची तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया गया मृतक पिछले 10 दिनों से लापता था, परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। मृतक के परिजनों ने मकान मालिक पर हत्या कर शव गटर में फेंकने का आरोप लगाया है।

हरदोई में घर से दुर्गंध आने की सूचना पर पहुंची पुलिस।

हरदोई में घर से दुर्गंध आने की सूचना पर पहुंची पुलिस।

10 दिन पहले लापता हुआ था युवक
टिकारी मजरा शिवपुरी निवासी अवधेश खेती करता था। 30 अगस्त से अवधेश रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। उसके परिवार के लोग उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। परिजनों ने 31 अगस्त को कछौना थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।

दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया
शुक्रवार को गांव के ही कौशल के घर से तेज बदबू आने की सूचना पड़ोसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो दुर्गंध गटर से आ रही थी। गटर के अंदर से पुलिस को अवधेश का सड़ा हुआ शव मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। अवधेश के परिजनों का आरोप है कि मकान के मालिक ने ही हत्या कर शव गटर में फेंका है।

मृतक युवक की फाइल फोटो।

मृतक युवक की फाइल फोटो।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई
कछौना थाना इंस्पेक्टर आनन्द नारायण त्रिपाठी ने बताया कि शव लगभग 10 दिन पुराना है। बुरी तरह सड़ चुका है। कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। मकान मालिक मौके पर नहीं मिला है। मृतक के परिजनों की ओर से लिखित तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *