हजारीबाग में बहनें राखी पर प्रिंट करवा रहीं भाई की तस्वीर, कीमत बेहद मामूली

रुपांशु चौधरी/हजारीबाग. रक्षाबंधन को लेकर हजारीबाग का बजार सज चुका है. हजारीबाग के मेन मार्केट में सड़क किनारे राखियों के कई स्टॉल सजाए जा चुके हैं. राखी की दुकानों में इस बार नए डिज़ाइन की राखी उपलब्ध है. लेकिन हजारीबाग के ओकनी में स्थित चंद्रनील स्टूडियो एंड गिफ्ट सेंटर में खास प्रकार के कस्टमाइज्ड राखी उपलब्ध है. इन राखियों में ग्राहक अपनी पसंद की फोटो लगा सकता है.

चंद्रनील स्टूडियो एंड गिफ्ट सेंटर के संचालक विवेक कुमार बताते है कि दुकान में कई प्रकार के राखी उपलब्ध है. लेकिन इस पर्सनल कस्टमाइज्ड राखी नई है. इस राखी में ग्राहक अपनी पसंद का फोटो लगा सकता है. जिस कारण ये लोगो को काफी पसंद आ रहा है. हाई डिमांड होने के कारण ये अभी लिमिटेड संख्या में ही मिल रहा है. अभी दुकान में स्टॉक में ये 14 डिजाइन की राखी उपलब्ध है.

विवेक आगे बताते है कि इन राखियों की कीमत 80 से लेकर 100 रुपए के बीच का है. इसमें राखी और प्रिंटिंग दोनो की कॉस्ट शामिल है. राखी लेने के लिए ग्राहक को अपनी फोटो ले कर दुकान में आना होगा. फिर हमलोग ही उसे राखी में प्रिंट कर के दे देंगे. ये लगभग 30 मिनट का प्रोसेस है. आधिकांश बहनें अपनी भाई की तस्वीर इसमें छापवाती है.

राखी खरीदने आईं अपराजिता पांडेय बताती हैं कि ये बढ़िया राखी है, इसमें हमलोग अपनी पसंद से डिज़ाइन करवा सकते है. साथ ही ये काफी सुंदर भी दिखती है. बता दें कि इस दुकान में जाने के लिए आपको हजारीबाग ओकणी के साईं मंदिर के समीप आना होगा. आप चाहें तो इस लिंक पर क्लिक करके गूगल मैप का भी सहारा ले सकते हैं.

.

FIRST PUBLISHED : August 26, 2023, 16:07 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *