हजारीबाग के निर्माता, निर्देशक व अभिनेता ने बनाई वेब सीरीज, जानें डिटेल्स

रुपांशु चौधरी/हजारीबाग. हजारीबाग के कलाकार अपने शानदार अभिनय के बलबूते फिल्मों में अपना लोहा मनवा रहे हैं. फिल्मों में अभिनय के साथ जिले के कलाकार और निर्देशक फिल्म और वेब सीरीज का भी निर्माण करते रहते हैं. यहां के निर्देशक व कलाकारों ने ‘द हॉन्टिंग ऑफ पलाना’ नाम की एक इंटर डाइमेंशनल हॉरर वेबसरीज़ बनाकर तैयार की है. इस वेब सीरीज के अधिकांश कलाकार हजारीबाग के रहनेवाले हैं. इसकी शूटिंग भी हजारीबाग में ही हुई है. यह वेबसरीज सितंबर माह के दूसरे सप्ताह तक जिओ सिनेमा पर रिलीज होगा. इसे टीम कंट्री रोड्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बेनर तले बनाया गया है.

वेब सीरीज में अभिनय करने वाले मुकेश राम प्रजापति ने लोकल 18 को बताया कि यह वेब सीरीज हॉरर स्टोरी पर बनी है. इसमें एक गांव है और उस गांव के एक घर के अंदर एक खिड़की है. खिड़की के उस पार एक दुनिया है और खिड़की के इस पार एक दुनिया है. दोनो का समायोजन दर्शकों काफी रोमांचित कर देगा. वेब सीरीज के कुल 7 एपिसोड हैं, एक एपिसोड लगभग 30 से 35 मिनट का है.

कहां हुई शूट

कलाकार रोहित वर्मा बताते हैं कि यह इंडिया का पहला हॉरर वेबसीरीज होगा. साथ ही यह इंटर डाइमेंशनल होगा जिसमें कई कहानियां हैं जो आपको बांध के रखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग हजारीबाग के बड़कागांव के पडरिया गांव के विभिन्न लोकेशनों पर हुई है.

साउंड और कलर पर विशेष ध्यान

कलाकार अभिषेक बताते हैं कि हॉरर फिल्मों में कलर और साउंड काफी महत्व रखते हैं. इसका इस वेब सीरीज में काफी ध्यान रखा गया है. कलर और साउंड दर्शकों को फिल्म जकड़ के रखेंगे साथी उनका मनोरंजन करेंगे.

ये कलाकार आएंगे नजर

इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक व हजारीबाग के रहनेवाले सुमित कुमार सिन्हा बताते हैं कि इस वेब सीरीज में मुख्य रूप से हजारीबाग के आयुष, वंशिका सिन्हा, मुकेश राम प्रजापति, रवि गुप्ता, अभिषेक सिंह, रोहित वर्मा, धनंजय डीके, दीपक झा और गौरव सक्सेना अभिनय करते हुए नजर आएंगे. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Tags: Hazaribagh news, Local18, Web Series

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *