स्कूल ड्रेस में नजर आ रही ये लड़की बनी बड़ी स्टार, 31 की उम्र में लगा था 75 साल के डायरेक्टर से संबंध का आरोप…पहचाना क्या?

स्कूली ड्रेस में नजर आ रही बच्ची को देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही ये हुस्न की मल्लिका बन जाएगी, जिसकी स्माइल और एक-एक अदा पर फैन्स का दिल कुर्बान होगा. ये बात अलग है कि इस एक्ट्रेस को जितनी कामयाबी और शौहरत फिल्मों से नहीं मिली उससे कहीं ज्यादा कंट्रोवर्सी से मिलती रही हैं. एक बॉय फ्रेंड की वजह से एक्ट्रेस पर काला जादू करने तक के आरोप रहे. उसके बाद दो और रिलेशनशिप से सुर्खियां बटोरी लेकर उनसे जुड़े हुए भी सवाल या सुर्खियां कई बार बनी. आपको हुआ अंदाजा कि ये मासूम शक्ल किस एक्ट्रेस की है.

काला जादू करने के लगे आरोप
ये एक्ट्रेस हैं रिया चक्रवर्ती. जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ता रहा. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में भी भूचाल सा आया और वो अलग ही कारणों से सुर्खियों में आ गईं. उन पर ड्रग ट्रेडिंग के आरोप भी लगे और सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ही कसूरवार मान लिया. जिसके बाद बहुत से फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ही काला जादू करने वाली बताने में कोई कसर नहीं छोड़ी. थोड़े से ही समय में बहुत से उतार चढ़ाव देख चुकी रिया चक्रवर्ती ने हर बात का हिम्मत से सामना तो किया ही ये भी कहा कि उन्हें चुड़ैल कहलाना पसंद है. क्योंकि पुराने जमाने में चुड़ैल उस महिला को कहते थे जो पितृसत्तात्मक समाज में अपनी राय को अहमियत देती थीं.

इन रिलेशन्स में भी रही कंट्रोवर्सी
ड्रग से जुड़े कुछ इल्जामों के चलते रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ा था. उसके बाद रिहा हुईं तो वो नॉर्मल लाइफ की तरफ बढ़ने लगीं. इसी बीच उनका नाम डायरेक्टर बंटी सजदेह से भी जुड़ा. बंटी सजदेह, उम्र में रिया चक्रवर्ती से 16 साल बड़े हैं. जिसकी वजह से ये अफेयर काफी चर्चाओं में रहा. हालांकि इसके बाद अब उनका नाम बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ जुड़ रहा है. जो पहले पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर चुके हैं. इतना ही नहीं, 31 साल की रिया चक्रवर्ती का नाम 75 साल के महेश भट्ट के साथ भी जुड़ा, जब उनकी कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.
 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *