सौतेला बाप बेटी से करता था रेप; मां कहती- अपना मुंह बंद रखो

मृत्युंजय कुमार/बोकारो. बोकारो में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटी से सौतेला बाप रेप की वारदात को अंजाम देता था, इस बारे में जब नाबालिग ने अपनी मां को बताया तो मां बोली की मुंह बंद रखो. नाबालिग ने बताया कि आरोपी उसकी छोटी बहन पर भी बुरी नजर रखता है. बच्चियों की शिकयात पर पुलिस ने मां व उसके कथित पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

तीन साल पहले हो गई थी पिता की मौत

थाने में दिए गए आवेदन में लड़की ने बताया है कि तीन साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी. 6 माह पूर्व उसकी मां ने बोकारो के ही एक शख्स से मंदिर में शादी की है. शादी के बाद वे मां के साथ हम दो बहनों को रांची में भाड़े के मकान में रखने लगे. कुछ दिन बाद उन्होंने मेरे साथ छेड़खानी शुरू कर दी. फिर जबरदस्ती संबंध बनाने लगे. करीब एक माह तक मेरे साथ संबंध बनाया गया. मेरी छोटी बहन के ऊपर भी उनकी गलत नजर थी. उसे भी गलत नियत से छूते थे. इस संबंध में मां से बताने पर उन्होंने चुप रहने को कहा.

युवती ने दादी को बताई पूरी बात

पीड़िता ने बताया कि मौका मिलते ही दोनों बहन रांची से भागकर अपनी दादी के पास आई और आपबीती बताई. उसके बाद थाने में लिखित आवेदन देकर पुलिस को मामले से अवगत कराया. पीड़िता के परिवार के लोगों ने बताया कि इसकी मां बच्चियों का भविष्य बनाने के बात कहकर यहां से रांची गई थी. वहां जाने के लिए बोकारो का घर भी 20000 रुपये में बेच दी थी. वहां बच्चियों का योन शोषण हो रहा था.

बोकारो थर्मल थाना के सब इंस्पेक्टर विक्रांत कुंडा ने बताया कि मामला रांची में हुई है. पीड़िता ने थाने में आकर आवेदन दिया था. पीडिता का मेडिकल कराया व कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया गया. मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी मां व उसके दूसरे पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Bokaro news, Crime News, Jharkhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *