सूर्य के कन्या राशि में प्रवेश करते ही बदल जाएगा इन 5 राशियों का भाग्य, होगी अपार धन-वृद्धि

Sun Transit: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है। यही वजह है कि जब कभी भी सूर्य राशि परिवर्तन करते हैं, तो इस सबकी नजर रहती है। दरअसल जब सूर्य की चाल बदलती है तो उसका असर सभी राशियों के जीवन सीधा असर पड़ता है। सूर्य देव 17 सितंबर, 2023 कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं। सूर्य देव इस स्थिति में 18 अक्टूबर तक कन्या राशि में विराजमान रहेंगे। सूर्य का यह राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है। आइए जानते हैं कि सूर्य के गोचर से किन 5 राशियों का भाग्य बदलने वाला है।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अत्यंत शुभ माना जा रहा है। दरअसल सूर्य गोचर की अवधि में विदेशी व्यापार से अत्यधिक धन लाभ देखने को मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। नौकरी करने वालों के लिए यह समय भाग्यशाली साबित होगा। पैतृक संपत्ति में इजाफा हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के साथ-साथ इनकम भी बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Venus Retrograde 2023: मार्गी शुक्र देने जा रहे इन राशि वालों को राजा जैसा जीवन, दूनी-रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम

मेष राशि

सूर्य का कन्या राशि में गोचर मेष राशि वालों के लिए लाभकारी माना जा रहा है। दरअसल इस दौरान बिजनेस-रोजगार में जमकर धन लाभ होगा। इसके साथ ही दूर की यात्र से आर्थिक लाभ मिलेगा। नौकरी में कार्यस्थल पर कार्यों की सराहना होगी। किसी साथी से अचानक धन लाभ होगा। भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी। जमीन-जायदाद के कार्यों से धन लाभ का योग है। बिजनेस के लिहाज से की गई यात्रा फायदेमंद साबित होगी। जॉब में स्थान परिवर्तन हो सकता है।

– विज्ञापन –

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लिए सूर्य का गोचर उन्नति कारक साबित होगा। नौकरी करने वालों के लिए यह समय बेहद अनुकूल साबित होगा। सरकारी लेनदेन से फायदा हो सकता है। इसके साथ ही बिजनेस करने वाले को अचानक धन लाभ होगा। सरकारी क्षेत्र में कार्य करने वालों को खुशखबरी मिल सकती है। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। लंबे समय से रुका हुआ काम पूरा होगा। मकान या कार खरीद सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि के लिए सूर्य का यह राशि परिवर्तन भाग्यवर्धक साबित होगा। इस दौरान किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा। बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा। नौकरी करने वालों को खुशखबरी मिल सकती है। लंबी दूरी की व्यापारिक यात्रा से धन लाभ होगा। मीडिया क्षेत्र के लोगों को कई प्रकार के लाभ मिलने के योग हैं। इसके अलावा सूर्य का यह गोचर बिजनेस में आमदनी को बढ़ाने वाला साबित होगा। इस दौरान आर्थिक स्थिति प्रबल होगी। सरकारी योजना से लाभ मिलेगा।

धनु राशि

सूर्य का यह गोचर धनु राशि के लिए मंगलकारी है। दरअसल धनु राशि वालों को इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। साथ ही इस दौरान करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। नया वाहन या नया घर खरीदने की योजना साकार हो सकती है। नौकरी करने वालों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित होगा। इस दौरान प्रमोशन का लाभ मिल सकता है। बिजनेस में आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। इस दौरान वे सभी कार्य सफल होंगे जो लंबे समय से अटके पड़े थे।

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष इस दिन से हो रहा है शुरू, जानें श्राद्ध की प्रमुख तिथियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *