सुलभ कॉम्प्लेक्स में स्नान करती किशोरी का बनाया वीडियो: पुलिस की हिरासत में दो आरोपी, मध्यप्रदेश से गिरिराज प्रभु की दंडवत परिक्रमा लगाने गोवर्धन आई थी

गोवर्धन40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश से परिवार के साथ गिरिराज प्रभु की दंडवत परिक्रमा लगाने गोवर्धन आई किशोरी का एक कॉम्प्लेक्स में स्नान के दौरान वहां के कर्मचारियों द्वारा छिपकर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कॉम्प्लेक्स के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के गुना जिले से श्रद्धालु भक्तों का एक दल गिरिराज प्रभु की दंडवत परिक्रमा लगाने गोवर्धन आया था। दंडवत परिक्रमा के दौरान श्रद्धालु राधाकुंड परिक्रमा मार्ग स्थित उज्ज्वल ब्रज के सुलभ कॉम्प्लेक्स में स्नान आदि के लिए रुके थे। किशोरी कॉम्प्लेक्स में स्नान करने गई, परिवार के लोग पार्क में बैठे थे।

आरोप है कि कॉम्प्लेक्स के कर्मचारियों ने कॉम्प्लेक्स के पीछे की साइड जाकर मोबाइल से स्नान करती किशोरी का वीडियो बना लिया। किशोरी को जब जानकारी हुई तो वह दौड़ कर परिजनों के पास पहुंची। परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोपी भाग गया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो कर्मचारियों को वहां से हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

नो कंस्ट्रक्शन जोन में बना है सुलभ कॉम्पलेक्स

दरअसल राधाकुंड में उज्ज्वल ब्रज का सुलभ कॉम्प्लेक्स नो कंस्ट्र​​क्शन जोन में बना हुआ है। स्थानीय भोला दुबे ने बताया कि एक ओर प्रशासन ने एनजीटी के नाम पर गरीबों के मकान तोड़ दिए तो वहीं दूसरी ओर प्रशासन के अधिकारियों ने अवैध रूप से गिरिराज पर्वत क्षेत्र में उज्ज्वल ब्रज नामक संस्थान को व्यापार करने की छूट दे दी।

उज्ज्वल ब्रज ने पर्वत क्षेत्र में सुलभ कॉम्प्लेक्स बना दिया है। कमरे बने हुए हैं। दुकान संचालित होती है। अनैतिक कर्म भी वहां किए जा रहे हैं। आज एक श्रद्धालु किशोरी की स्नान के दौरान वीडियो बना ली गई और कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *