सिपाही का काटा प्राइवेट पार्ट, शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, तभी आ धमका पति

Chhattisgarh Man Attack on Constable after seeing his wife in objectionable condition: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक शख्स ने सिपाही का प्राइवेट पार्ट हंसिए से काटा डाला। उसने सिपाही को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। घायल सिपाही की हालत गंभीर है। आरोपी पति-पत्नी फरार हैं। उनकी तलाश चल रही है।

पुलिस लाइन में तैनात है सिपाही

शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का पुलिस लाइन में तैनात सिपाही से अवैध संबंध चल रहा था। गुरुवार रात महिला घर में अकेली थी। उसने सिपाही को अपने घर बुलाया। यह भी बताया कि उसका पति काम के सिलसिले में घर से बाहर है। महिला के बुलावे पर सिपाही उसके घर पहुंचा। दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। तभी महिला का पति वहां पहुंच गया।

सिपाही ने नहीं दर्ज कराई शिकायत

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर पति भड़क उठा। उसने हंसिए से सिपाही पर हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सिपाही घायल होने के बाद अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंचा। रिश्तेदार ने उसे अपोला अस्पताल में भर्ती करवाया है। पीड़ित ने अभी तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी है।

शहर कोतवाली प्रभारी गौरव पांडेय के अनुसार, पीड़ित सिपाही का नाम रोहित सिंह परिहार है। आरोपी दंपती की तलाश की जा रही है। जल्द ही घायल सिपाही का बयान दर्ज किया जाएगा।

– विज्ञापन –

यह भी पढ़ें: 100 साल की महिला का सिर पोते ने धड़ से किया अलग, शरीर पर कुल्हाड़ी से किए 16 वार

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *