सनातन धर्म पर हमला करना एक ‘फैशन’ बन गया, नकवी ने ऐसे लोगों को मानसिक उपचार की दी नसीहत

Naqvi

Creative Common

नकवी के कार्यालय से जारी एक बयान में उनके हवाले से कहा गया कि अगर कोई पृथ्वी पर सबसे पुराने विश्वास सनातन धर्म पर हमला करता है, तो यह उनकी मानसिक बीमारी को दर्शाता है।

सनातन धर्म पर द्रमुक नेताओं की टिप्पणियों पर हमला बोलते हुए, वरिष्ठ भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को कहा कि ‘सनातन धर्म’ पर हमला करना ‘निराश बिरादरी’ के लिए एक ‘फैशन’ बन गया है, लेकिन उनका ‘दिवालियापन’ उल्टा पड़ेगा। यहां भाजपा के राष्ट्रव्यापी ‘मेरी माटी, मेरा देश’ अभियान में भाग लेते हुए नकवी ने कहा कि ‘सनातन धर्म’ भारत की आत्मा है और जो लोग उस आत्मा पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं, वे नष्ट हो जाएंगे। 

नकवी के कार्यालय से जारी एक बयान में उनके हवाले से कहा गया कि अगर कोई पृथ्वी पर सबसे पुराने विश्वास सनातन धर्म पर हमला करता है, तो यह उनकी मानसिक बीमारी को दर्शाता है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘सनातन धर्म’ पर हमला करना ‘कुंठित बिरादरी’ के लिए एक ‘फैशन’ बन गया है, लेकिन ‘सनातन को कोसने वाली ब्रिगेड’ का ‘निंदनीय दिवालियापन’ उल्टा पड़ेगा। नकवी ने कहा कि भारत ने सैकड़ों विदेशी आक्रमण देखे हैं, जिन्होंने न केवल संसाधनों को लूटा बल्कि सनातन मूल्यों और भारतीय संस्कृति और पहचान पर भी हमला किया।

उन्होंने कहा कि विदेशी आक्रमणकारी भारत के विशाल संसाधनों को लूटने में सफल रहे लेकिन इस महान देश की संस्कृति और सनातन मूल्यों को नष्ट करने के अपने नापाक मंसूबों में सफल नहीं हो सके। नकवी ने कहा कि सनातन संस्कृति पर चल रहा सांप्रदायिक और आपराधिक हमला संयोग से नहीं, बल्कि पसंद से है। उन्होंने कहा, “भारतीय संस्कृति और मूल्यों के खिलाफ ऐसे किसी भी जानबूझकर किए गए डिजाइन को हराने के लिए मिलकर काम करना हमारा राष्ट्रीय कर्तव्य है।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *