संभल में धारदार हथियार से युवक की गला काटकर हत्या: फोरेंसिक टीम ने इक्ट्ठा किया साक्ष्य, पत्नी बोली- पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया

संभल4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतक की फाइल फोटो।

संभल में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी मिलने पर इलाके में दहशत फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और एएसपी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। घटना थाना हजरत नगर गली के कस्बा सिरसी के मोहल्ला सराय सादक की है।

मृतक जमाल अब्बास की पत्नी नसीम जहरा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पूर्व के एक मुकदमे को लेकर अली मोहसिन, अली जामिन पुत्र अली मोमीन, साहिल पुत्र अली जामिन एवं दानिश पुत्र मौहम्मद हाशिम ने मेरे शौहर से रंजिश रखते हुए मारपीट की। उन्होंने मेरे पति जमाल अब्बास का धारदार हथियार से गला काट दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। पत्नी नेपुलिस से सभी आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

धारदार हथियार से हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किया।

धारदार हथियार से हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किया।

फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया
दिनदहाड़े हुई एक शख्स की हत्या से कस्बा सिरसी में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही एसपी कुलदीप सिंह गुनावत, एएसपी श्रीश्चंद्र, सीओ जितेंद्र कुमार और थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक जमाल अब्बास के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य संकलन किए हैं। एसपी ने मृतक की पत्नी एवं अन्य परिजनों से बातचीत करते हुए आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी और अन्य अधिकारी।

हत्या की वारदात की सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी और अन्य अधिकारी।

कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया
एएसपी श्रीश्चंद्र ने बताया कि नसीम जहरा पत्नी जमाल अब्बास ने थाना हजरत नगर गली पुलिस को आकर तहरीर दी कि पुरानी रंजिश को लेकर चार व्यक्तियों के द्वारा धारदार हथियार से उनके पति पर अटैक किया गया। जिससे उनकी मौत हो गई। आसपास के सीसीटीवी कैमरे के आधार पर छानबीन की जा रही है और तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

संभल में युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन।

संभल में युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *