‘संतूर गर्ल’ सालों बाद आज भी दिखती है यंग और स्टाइलिश, लेटेस्ट PHOTO देख लोग बोले- अमृत पिया है क्या

'संतूर गर्ल' सालों बाद आज भी दिखती है यंग और स्टाइलिश, लेटेस्ट PHOTO देख लोग बोले- अमृत पिया है क्या

संतूर गर्ल आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली :

छोटे पर्दे पर अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग के जौहर दिखाने वालीं स्मृति कालरा ने हर किरदार के शेड को बखूबी जिया है. कभी वो एक पत्नी के किरदार में दिखाई दीं, तो कभी 18 साल की सुरवीन गुग्गल के किरदार में नजर आईं. अपनी एक्टिंग स्किल्स को चैलेंज करते हुए उन्होंने ‘इत्ती सी खुशी’ में ऐसी लड़की का किरदार भी निभाया, जिसकी उम्र बढ़ रही है लेकिन दिमाग बच्चा ही बना हुआ है. 2009 से इंड्स्ट्री में एक्टिव स्मृति कालरा आज भी उतनी ही ताजगी भरी खूबसूरती के साथ नजर आती हैं, जैसे कभी वे संतूर साबुन के एड में दिखाई दी थीं.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें, स्मृति कालरा ने 12/24 करोल बाग से एक्टिंग में डेब्यू किया था. सिम्मी के किरदार में वो खासी पसंद की गई थीं. 

स्मृति कालरा ने सबसे यादगार रोल सोनी टीवी के शो ‘इत्ती सी खुशी में’ किया, जिसमें उन्होंने नेहा नाम की लड़की का किरदार निभाया, जो कि मानसिक परेशानी की शिकार थी. इस किरदार के लिए उन्हें क्रिटिक्स की भी खूब तारीफें मिलीं.

इतना ही नहीं, जिंग टीवी पर आने वाले शो प्यार तूने क्या किया के सीजन 5 को उन्होंने पार्थ समथान के साथ होस्ट भी किया. वे बतौर होस्ट भी खूब पसंद की गईं.

साल 2017 में स्मृति कालरा ने ‘दिल संभल जा जरा’ नाम के सीरियल में काम किया. इस शो में उन्हें अपने से कहीं ज्यादा उम्र के एक्टर संजय कपूर के साथ इश्क लड़ाना था. मॉर्डन एज रोमांस पर बेस्ड इस शो को लेकर स्मृति कालरा ने कहा था कि संजय कपूर के साथ काम करना उनके लिए एक नया तजुर्बा रहा. इस शो में वो ग्रे किरदार में नजर आईं थीं. उनके निगेटिव शेड को भी फैन्स ने खासा पसंद किया था.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *