शाहरुख खान के साथ जब भी आती है साउथ की यह हीरोइन मचा जाती है धूम, पहले चेन्नई एक्सप्रेस और अब जवान

साउथ सिनेमा की ऐसी कई एक्ट्रेसेस है, जो बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करती हैं और आते ही बॉलीवुड में छा जाती हैं. ठीक इसी तरह से जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ इंडियन सुपरस्टार नयनतारा नजर आ रही हैं, जिनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के साथ इसी फिल्म में एक और साउथ एक्ट्रेस ने काम किया है, जो पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी उनके साथ नजर आ चुकी है, और उनकी दोनों ही फिल्म सुपरहिट रही. आइए आपको बताते हैं इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस के बारे में जिसने शाहरुख खान के साथ दो फिल्मों में काम किया है.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ साल 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनका किरदार छोटा था, लेकिन बहुत इफेक्टिव था. दरअसल, प्रियामणि ने शाहरुख खान के साथ आइटम सॉन्ग 1,2,3,4 गेट ऑन द डांस फ्लोर पर हिट नंबर दिया था. इतना ही नहीं प्रियामणि शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान में भी नजर आ रही हैं. दोनों ही फिल्मों में प्रियामणि का किरदार छोटा, लेकिन बहुत शानदार है और दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर खूब पसंद भी करते हैं.

प्रियामणि एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस है, जिन्होंने कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उनका जन्म 4 जून 1984 को केरल में हुआ और उन्होंने साल 2003 में आई तेलुगू फिल्म इवारे अटागाडु से अपने करियर की शुरुआत की. इसके अलावा वो 2007 में आई तमिल फिल्म परुथिवीरण अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वह मलयालम टेलीविजन इंडस्ट्री डी-4 डांस शो, डांसिंग स्टार सीजन- 2 और किंग ऑफ डांस भी जज कर चुकी हैं.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *