वरुण धवन और जान्हवी कपूर की Bawaal से लेकर विजय वर्मा की Kaalkoot तक, इस सप्ताहांत देखने के लिए New OTT Releases

इस सप्ताह ओटीटी के क्षेत्र में कुछ सबसे उल्लेखनीय रिलीज़ प्रदर्शित की गई हैं। इस सप्ताह के अंत में बवाल, ट्रायल पीरियड और कालकूट जैसे शीर्षकों की रिलीज के साथ ढेर सारा एक्शन, ड्रामा, रोमांस और रहस्य होने की उम्मीद है।

ओटीटी रिलीज़: इस सप्ताह ओटीटी के क्षेत्र में कुछ सबसे उल्लेखनीय रिलीज़ प्रदर्शित की गई हैं। इस सप्ताह के अंत में बवाल, ट्रायल पीरियड और कालकूट जैसे शीर्षकों की रिलीज के साथ ढेर सारा एक्शन, ड्रामा, रोमांस और रहस्य होने की उम्मीद है। यदि आप विकल्पों को लेकर असमंजस में हैं, तो नीचे इस सप्ताह की कुछ सर्वश्रेष्ठ ओटीटी रिलीज़ की सूची दी गई है, जो सुनिश्चित करती है कि आप मनोरंजन की किसी भी खुराक से नहीं चूकेंगे।

बवाल (Bawaal)

फिल्म में वरुण धवन अजय दीक्षित और जान्हवी कपूर निशा की भूमिका में हैं, जो लखनऊ के हृदय स्थल पर आधारित है। यह द्वितीय विश्व युद्ध के आसपास के विषयों और घटनाओं को छूती है। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और अर्थस्की पिक्चर्स के तहत साजिद नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्मित। मनोरंजक कथा दर्शकों को यूरोप की पहले कभी न देखी गई यात्रा पर ले जाती है। इसे 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

ट्रायल पीरियड (Trial Period)

जेनेलिया देशमुख और मानव कौल स्टारर ‘ट्रायल पीरियड’ एक स्लाइस-ऑफ़-लाइफ ड्रामा है, जो अपरंपरागत पारिवारिक बंधन की एक प्यारी कहानी दिखाती है। अलेया सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है, और आधुनिक अपूर्ण परिवारों के प्यार और जटिलताओं को उजागर करती है। फिल्म जेनेलिया द्वारा अभिनीत एकल मां एना की यात्रा का अनुसरण करती है, जिसकी दुनिया तब उलट जाती है जब उसका जिज्ञासु बेटा 30 दिनों की परीक्षण अवधि के लिए पिता की मांग करता है।  इसका प्रीमियर 21 जुलाई को JioCinema पर होगा।

कालकूट (Kaalkoot)

विजय वर्मा अभिनीत फिल्म में उन्हें सामाजिक चुनौतियों और वैवाहिक दबाव से जूझते एक पुलिसकर्मी के रूप में दिखाया गया है। उसे लगातार अपने वरिष्ठों से बदमाशी और दबाव का सामना करना पड़ता है, साथ ही उसे शादी करने के लिए अपनी मां और समाज की अपेक्षाओं का भी सामना करना पड़ता है। हालाँकि, उनके आस-पास की दुनिया गहरे रहस्यों से भरी हुई है, जैसा कि पहले लुक में संकेत दिया गया है जो इस रहस्योद्घाटन के साथ समाप्त होता है कि उनकी मां द्वारा उनके लिए चुनी गई लड़की का किरदार श्वेता त्रिपाठी द्वारा निभाया गया है। सुमित सक्सेना द्वारा निर्देशित ‘कालकूट’ 27 जुलाई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

द रिटर्न (किक्यो) The Return (Kikyo)

‘द रिटर्न’ एक मनोरम जापानी समुराई नाटक है जो एक बीमार पथिक की यात्रा का वर्णन करता है जो 30 साल की यात्रा के बाद अपने गृहनगर लौटता है। अपनी युवावस्था के गाँव में, वह एक लड़की को गंभीर संकट में बचाने का फैसला करता है। 22 जुलाई, 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में द रिटर्न स्ट्रीमिंग देखें।

स्वीट मैगनोलियास सीजन (3 Sweet Magnolias Season 3)

जोआना गार्सिया स्विशर, हीथर हेडली और ब्रुक इलियट द्वारा अभिनीत, यह तीन सबसे अच्छे दोस्तों (मैडी, हेलेन और डाना सू) पर केंद्रित है, जो दक्षिण कैरोलिना के एक छोटे से शहर, सेरेनिटी में पैदा हुए और पले-बढ़े हैं, जहां हर कोई हर किसी को जानता है और हर कोई हर किसी के व्यवसाय को जानता है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *