वकीलों का हापुड़ की घटना को लेकर 6सितंबर तक हड़ताल: जजी गेट पर किया धरना प्रदर्शन, लाठीचार्ज की घटना में कार्रवाई नहीं किए जाने पर जताई नाराजगी

बिजनौर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर हापुड़ में हुई घटना के विरोध में आज बिजनौर जिला बार एसोसिएशन के बैनर तले वकीलों ने हड़ताल कर जजी गेट पर शान्ति पूर्ण रूप से धरना प्रदर्शन कर किया। छह सितम्बर तक जारी रहेगी वकीलों की हड़ताल।

दरअसल आज बिजनौर जिला बार एसोसिएशन के बैनर तले सैकड़ो वकीलों ने इकट्ठा होकर हड़ताल कर जजी गेट पर धरने पर बैठ गए। वकीलों ने हापुड़ में वकील पर पुलिस द्वारा किए गए बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज करने और शासन द्वारा उस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर जताई नाराजगी। जिला बार एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुल सिताब एडवोकेट का कहना है कि संघर्ष समिति के आह्वान पर आज बिजनौर जिला बार एसोसिएशन ने चार से 6 सितंबर तक हड़ताल पर जाने का प्रस्ताव किया है। हापुड़ में हुए निहत्थे वकीलों पर पुलिस द्वारा लाठी डंडे से प्रहार के विरोध में शांतिपूर्ण रूप से धरना प्रदर्शन किया है।

इस मौके पर ये लोग रहे उपस्थित

इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एसके बबली वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुलसीताब एडवोकेट ,नरेंद्र सिंह, हरि सिंह ,लोकेंद्र सिंह ,विपुल कुमार ,परविंदर सिंह , कुम कु शाहबाज प्रवीन तुषार चौधरी, मोहम्मद शारिक, सहित वकील मौजूद रहे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *