लालू यादव के पहुंचते ही छपरा सर्किट हाउस में अफरातफरी, धक्का-मुक्की में गेट का शीशा टूटा, पुलिसकर्मी जख्मी

हाइलाइट्स

छपरा में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जगह-जगह स्वागत.
छपरा सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की से अफरातफरी.
धक्का-मुक्की में गेट का शीशा टूटने से एक पुलिसकर्मी जख्मी हुए.

छपरा. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपने एक दिवसीय दौरे पर छपरा पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. हालांकि, लालू यादव के सर्किट हाउस पहुंचने पर अफरा तफरी मच गई. इस दौरान धक्का-मुक्की में सर्किट हाउस के गेट का शीशा टूट गया और एक एक पुलिसकर्मी इसमें जख्मी हो गया. बता दें कि लालू यादव लंबे समय के बाद छपरा पहुंचे हैं. दरअसल, किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद जब वे स्वस्थ होकर लौटे, तब से छपरा नहीं पहुंचे थे.

लंबे वक्त के बाद आज पहली बार छपरा लौटे तो जगह-जगह कार्यकर्ताओं में उनका स्वागत किया. इस दौरान लालू यादव मीडिया से बात करने से परहेज करते रहे. हालांकि, बाद में युवा कार्य खेल एवं संस्कृति विभाग के मंत्री जितेंद्र राय ने पत्रकारों को संबोधित किया और कहा कि कार्यकर्ताओं के आग्रह पर लालू यादव छपरा पहुंचे हैं. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की साथ ही उन्होंने छपरा में बना रहे राजद कार्यालय का जायजा लिया.

लालू यादव के पहुंचते ही छपरा सर्किट हाउस में अफरातफरी, धक्का-मुक्की में गेट का शीशा टूटा, पुलिसकर्मी जख्मी

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर लालू यादव पूरी तरह से एक्टिव हो गए हैं और पार्टी के साथ साथ संगठन की मजबूती को लेकर लगातार पार्टी की गतिविधियों में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में उनके छपरा पहुंचने की बात सामने आ रही है. हालांकि छपरा सर्किट हाउस में लालू के पहुंचते ही कार्यकर्ता बेकाबू हो गए और लालू की एक झलक पाने के लिए एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

Tags: Bihar politics, Chhapra News, Lalu Yadav News, Saran News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *