लखनऊ पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत, झलक पाने को बेताब दिखे फैंस

अंजलि सिंह राजपूत/लखनऊ. आईसीसी वर्ल्ड कप का इंग्लैंड बनाम भारत का मैच 29 अक्टूबर को इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार की शाम लखनऊ पहुंची. एयरपोर्ट पर जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा पहुंचे तो लोगों ने जोरदार स्वागत किया. चारों ओर ‘इंडिया इंडिया’ के नारे लगने लगे. खास तौर पर फैंस में विराट कोहली को लेकर के खासा उत्साह नजर आया. यही नहीं, विराट कोहली ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया बल्कि हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

खास बात यह थी कि अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को देखने के लिए लोग 5:30 बजे से ही अमौसी एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पर पहुंच गए थे. जैसे ही वहां आने वाले लोगों को भी सूचना मिली कि भारतीय क्रिकेट टीम कुछ ही घंटे में यहां पहुंचने वाली है तो लोगों ने वहीं पर अपना डेरा जमा लिया. जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने एयरपोर्ट पर कदम रखा चारों ओर ‘इंडिया इंडिया’ के नारे गूंजने लगे. लोगों में खासा उत्साह नजर आया. यही नहीं, इस दौरान लोगों ने पसंदीदा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी की तस्वीरों को अपने कमरे में भी कैद किया.

5:30 बजे से इंतजार कर रहे थे भाई-बहन
इस दौरान मोहम्मद सरताज और उनकी बहन अजरा से बात की गई तो बताया कि दोनों भाई बहन दूसरे राज्य से लखनऊ पहुंचे थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि भारतीय क्रिकेट टीम कुछ ही घंटे में लखनऊ आ रही है तब उन्होंने घर न जाकर क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए 5:30 बजे से यहीं पर इंतजार करना शुरू कर दिया. जैसे ही 8:00 बजे भारतीय क्रिकेट टीम लखनऊ पहुंची. इन्होंने भी उनके वीडियो बनाए और तस्वीर खींची और भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जीतने की शुभकामनाएं दी.

.

FIRST PUBLISHED : October 25, 2023, 23:03 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *