रिश्तेदार को गोली मारी तो नीतीश सरकार पर बरसे आरसीपी सिंह, बोले- बदमाश जब जिसे चाहे; गोली मार रहे

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में बदमाशों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह के रिश्तेदार को गोली मार दी थी. रिश्तेदारी में पोता लगने वाले प्रगति उर्फ पिंटू को को घायल अवस्था में पहले नालंदा में इलाज करवाया गया, बाद में स्थिति गंभीर होते देख पटना रेफर कर दिया गया. इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आरसीपी सिंह ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि बीते रविवार को प्रगति और पिंटू अपने दादा आरसीपी सिंह के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अस्थावा के मुस्तफापुर गांव स्थित गिरजा धाम पहुंचे थे. वहां से कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत व वापस बिहारशरीफ सुपर पावर ग्रिड अपने डेरा चले गए. जहां सूचना मिली कि उनके घर पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने गांव धरहरा पहुंचे. इसके बाद कुछ बदमाश उनसे कहासुनी करने लगे और बहसबाजी के बीच बीच किसी ने गोली मार दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया , जहां उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

छुट्टी के दिन दादा से मिलने गया था मुस्तफापुर
बताया जाता है कि घायल प्रगति उर्फ पिंटू बिहारशरीफ़ सुपर पावर ग्रिड में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है. वह रविवार को छुट्टी होने के कारण वह अपने दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह से मिलने के लिए चले गए थे. इधर, इस घटना के बारे में एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने शिशुपाल व बंटी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
जख्मी प्रगति ने बताया कि उसे जिला परिषद सदस्य पति और देवर के द्वारा गोली मारा गया है. फिलहाल जांच चल रही है जांच के बाद ही स्पष्ट होगी कि आखिर गोली किसने मारी है और विवाद का कारण क्या रहा है. इसकी वजह जानने के लिए पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल इस तरह के हाई प्रोफाइल मामला को लेकर पुलिस भी निष्पक्ष रूप से जांच करने में जुटी हुई है.

 रिश्तेदार को गोली मारने पर बिफरे आरसीपी सिंह
इधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह अपने परिजनों के ऊपर की गई गोलीबारी के बाद बिफर पर पड़े और कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. बदमाश जब जिसे चाहे उसे गोली मार रहे हैं. उन्होंने कहा कि बदमाशों द्वारा प्रगति को गोली मारने के बाद उसके माध्यम से हमें भी बर्बाद कर देने की धमकी दी गई है, जिससे हमारे जान का खतरा बना हुआ है. उन्होंने अभी कहा कि मुझे सुरक्षा के नाम पर महज एक सुरक्षाकर्मी दिया गया है. सुरक्षा कर्मियों को कटौती कर सरकार अपने चहेते को सिर्फ सुरक्षा देने में जुटे हुए हैं.

Tags: Bihar crime news, Crime In Bihar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *