राजस्थान रोडवेज में 2800 पदों पर होगी भर्ती, जानिए कब तक आएगा नोटिफिकेशन

Rajasthan Roadways Recruitment 2023: राजस्थान रोडवेज भर्ती 2023 का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश में जल्द ही 2800 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान रोडवेज की तरफ से सरकार को प्रस्ताव भेज दिया गया है। ऐसे में जल्द ही भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा।

सरकारी नौकरी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें—
हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अभी सिर्फ 5200 पदों पर भर्ती का ही प्रस्ताव सरकार के पास भेजा गया है। इसमें कनिष्ठ अभियंता के 100 पद, कनिष्ठ विधि अधिकारी के 25 पद, कनिष्ठ लेखाकार के 50 पद, शीघ्र लिपिक के 20 पद, सहायक यातायात निरीक्षक के 125 पद, भंडार निरीक्षक के 100 पद, संगणक के 50 पद, कनिष्ठ सहायक के 34 पद, आर्टिजन ग्रेड तृतीय के 1500 पद, परिचालक के 2000 पद और चालक के 1000 पद रखे गए हैं। चयनित अभ्यर्थियों को 7वें वेतनमान के हिसाब से सैलरी दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भर्ती के लिए नोटिफिकेशन अक्टूबर के पहले सप्ताह तक जारी किया जा सकता है। नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन शुल्क
राजस्थान रोडवेज भर्ती 2023 के लिए पदों के हिसाब से अलग-अलग आवेदन शुल्क रखा जा सकता है। आवेदन शल्क से जुड़ी अधिक जानकारी नोटिफिकेशन में दिया जाएगा।

आयु सीमा
राजस्थान रोडवेज भर्ती 2023 के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष तक पदों के अनुसार रखी जा सकती है। वहीं, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को नियमों के मुताबिक छूट भी दी जाएगी। अभ्यर्थियों को आवेदन नोटिफिकेशन पढ़कर ही करना होगा। क्योंकि गलत भरा हुआ फॉर्म किसी भी अभ्यर्थी का एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उसमें दी गई डिटेल्स को पढ़कर ही आवेदन करें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *