राजभवन से बाहर निकलकर देखें…राज्यपाल रवि की ‘स्वतंत्रता सेनानियों’ वाली टिप्पणी पर DMK ने कहा

DMK

Creative Common

राजभवन से बाहर निकलकर देखें…राज्यपाल रवि की ‘स्वतंत्रता सेनानियों’ वाली टिप्पणी पर DMK ने राज्यपाल रवि से कहा

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के प्रवक्ता टीकेएस एलंगोवन ने राज्य में स्वतंत्रता सेनानियों के साथ व्यवहार पर उनकी हालिया टिप्पणियों के लिए राज्यपाल आरएन रवि की आलोचना की। राज्यपाल रवि ने त्रिची में यूपीएससी अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए इतिहास को मिटाने और तमिलनाडु के स्वतंत्रता सेनानियों को जाति के नेताओं के अधीन किए जाने पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने आर्य-द्रविड़ सिद्धांत पर भी प्रकाश डाला। एलंगोवन ने राज्यपाल रवि से राजभवन से बाहर निकलने और पड़ोसी इमारतों का निरीक्षण करने का आग्रह किया, जिनका निर्माण द्रमुक सरकार द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान में किया गया था।

टीकेएस एलंगोवन ने कहा कि उन्हें राजभवन से बाहर आने दें और पड़ोसी इमारतों को देखने दें। सभी स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर बनाए गए हैं। यह सब गांधी मंडपम से डीएमके सरकार द्वारा किया गया था। यह आदमी (राज्यपाल) नहीं जानता कि तमिल तमिल क्या है। बाद में उन्होंने कहा कि वह उत्तर से है और वह संस्कृत भी नहीं जानता है। वह इतिहास नहीं जानते और बकवास करते हैं। द्रमुक नेता ने कहा कि राज्यपाल की टिप्पणियों से तमिलनाडु के बारे में उनकी जानकारी की कमी का पता चलता है और उन्होंने उन पर नागालैंड में अपने पिछले कार्यकाल की तरह राज्य में अशांति पैदा करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

इस राज्यपाल के साथ समस्या यह है कि वह पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड में वही सब बनाना चाहते हैं जो उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में किया था। वह (रवि) राज्यपाल थे और उन्हें राज्य से बाहर निकाल दिया गया था। एलंगोवन ने रवि की आलोचना करते हुए कहा कि  वह यहां यही कर रहा है. वह कुछ भी नहीं जानता. वह केवल अपनी अज्ञानता को उजागर करता है। 

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *