राजनाथ सिंह पहुंचे सीतामढ़ी, कहा- सीता जन्मस्थली पर खिलेगा कमल

Patna:

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार दौरे पर हैं. बुधवार को राजनाथ सिंह सीतामढ़ी पहुंचे, जहां सीता जन्मभूमि पहुंचकर उन्होंने पुनौरा धाम के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. वहीं, पुनौरा धाम पहुंचकर राजनाथ सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि माता सीता के आर्शीवाद से बिहार में कमल ही खिलेगा. लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है. पुनौरा धाम में पूजा अर्चना करने के बाद राजनाथ सिंह सीता कुंड पहुंचे और फिर वहां आरती किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लोगों की विश्वसनीयता बढ़ी है, उससे ऐसा लगता है कि शायद ही कोई ऐसा क्षेत्र होगा जहां कमल नहीं खिलेगा. मां जानकी की कृपा से सीतामढ़ी में भी कमल का फूल ही खिलेगा.

सीतामढ़ी सीट से खिलेगा कमल

आपको बता दें कि फिलहाल जेडीयू के पास सीतामढ़ी लोकसभा सीट है और जेडीयू के सुनील कुमार पिंटू इस सीट से सांसद हैं. वहीं, जब जेडीयू महागठबंधन का हिस्सा थी, उस समय भी सुनील कुमार पिंटू ने खुलकर पीएम मोदी और अमित शाह की सराहना की थी. जिसको लेकर जेडीयू में नाराजगी भी देखी गई थी. जेडीयू ने सुनील कुमार पिंटू को लेकर यह भी बयान दिया था कि अगर उन्हें प्रधानमंत्री से इतना ही प्यार है तो वे बीजेपी में क्यों नहीं चले जाते हैं.

सीतामढ़ी से सुनील कुमार पिंटू की जगह लड़ सकते हैं देवेश चंद्र ठाकुर

जिसके बाद जेडीयू कोटे से विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने सीतामढ़ी से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी से चुनाव लड़ने के लिए उन्हें सहमति भी दे दी है. वहीं, जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में भी इस बात पर मुहर लगने की बात सामने आ रही है. हालांकि, इस मामले पर जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि मां जानकी जिसे चाहेंगी, वहीं सीतामढ़ी से चुनाव लड़ेगा. आपको बता दें कि 2 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जहां वे बिहार वासियों को बड़ी सौगात देंगे. चुनाव से पहले प्रधानमंत्री का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *