राजगढ़ में बोरवेल के गढ्ढे में गिरी 4 साल की माही, NDRF-SDRF की टीम पहुंचीं

राजगढ़. मध्य प्रदेश में फिर बोरवेल हादसा हो गया. यहां के राजगढ़ जिले में 4 साल की बच्ची खुले पड़े बोरवेल के गढ्ढे में गिर गयी. बच्ची अंदर फंसी हुई है. उसे निकालने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना पर संज्ञान लिया है. एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गयी है.

इस बार ये घटना राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव में घटी. यहां एक 4 साल की बालिका एक खुले बोर में गिर गई है. यह हादसा बोड़ा थाना क्षेत्र के में हुआ है. बोर के अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही है. जिला मुख्यालय से SDERF की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई है. भोपाल से भी एक टीम राजगढ़ के लिए रवाना हुई है.

मामा के घर आयी थी बच्ची
बोरवेल में फंसी बच्ची का नाम माही है. वह पटाड़िया गांव की रहने वाली है. बच्ची अपने पिता रवि के साथ अपने मामा इंदर सिंह के घर पिपल्या रसोड़ा आई थी. यहां खेत में खेलते-खेलते वो बोर में जा गिरी. खबर मिलते ही प्रशासनिक अमला और पुलिस रेस्क्यू में जुटे हैं.

Borewell Hadsa : राजगढ़ में बोरवेल के गढ्ढे में गिरी 4 साल की माही, NDRF-SDRF की टीम मौके पर पहुंची

ये भी पढ़ें-पं.धीरेन्द्र शास्त्री के विवादित वीडियो सोशल मीडिया से हटाने का आदेश, गूगल-फेसबुक-एक्स को नोटिस

मुख्यमंत्री के निर्देश पर टीम रवाना
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा गांव के बोरवेल में गिरी बच्ची का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री के निर्देश पर एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम रवाना हुई है. जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर है. बच्ची को निकालने का प्रयास प्रारंभ हो गया है.

Tags: Bhopal news, Rajgarh News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *