युवती की छोटी सी भूल: युवक से हुई दोस्ती फिर बढ़ीं नजदीकियां, आगे मंगेतर ने जो किया…जीते जी मर गई वो

young man made girl obscene photo video viral In Mainpuri Police searching for accused

girl crime
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में युवक ने पहले एक युवती से दोस्ती की। नजदीकियां बढ़ीं तो उसने युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। कहा कि घर से रुपये और जेवर चुराकर लाओ। मना किया तो अश्लील फोटो, वीडियो वायरल कर दिए। पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई तो कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मामला शहर के आगरा गेट चौकी क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि कुछ समय पहले उसकी दोस्ती सुरजीत उर्फ टर्रा निवासी पैरार शाहपुर, करहल थाना के साथ हो गई थी। बातचीत के बाद उसके कुछ फोटो और कॉल रिकॉडिंग के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उससे अंगूठी और नकदी भी ले ली। 

यह भी पढ़ेंः- Agra : तलाकशुदा महिला को बंधक बनाकर लूटी आबरू, बोला- मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करके फेंक दूंगा

इसके बाद कहा कि अपनी मामी के जेवर चोरी करो और उसके साथ चलो। इस बारे में घर पर सब को पता चल गया। इसके बाद युवक से बात करना बंद कर दिया। अब आरोपी फोटो वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है। दबाव बना रहा है कि उससे शादी करो लेकिन, वह शादी नहीं करना चाहती। 

यह भी पढ़ेंः- यात्रीगण ध्यान दें: उर्स मेले के लिए रेलवे चलाएगा दो जोड़ी मेला स्पेशल ट्रेन, यहां देखें स्टेशन और समय सारिणी

आरोपी की मां अनीता, पिता वीकेश, बाबा जयपाल भी उसका साथ दे रहे हैं। मामा को मैसेज कर उसे उठा ले जाने की धमकी दी है। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *