यहां के चाइनीज फूड और ग्रिल्ड आइटम्स का नहीं है कोई जवाब, दाम भी बेहद कम

ईशा बिरोरिया/ ऋषिकेश. योग नगरी ऋषिकेश एक पावन तीर्थ स्थल है. हर साल हजारों की संख्या में लोग यहां घूमने आते हैं. घूमने आए सभी पर्यटकों को यहां के पर्यटन स्थल, प्राचीन मंदिर व घाट अपनी ओर आकर्षित कर ही लेते हैं. वहीं, एक और चीज है जो सभी का दिल जीत लेती है, वे है योग नगरी में मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद. यहां मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों की खुशबू सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है और जो एक बार इनका स्वाद चख ले वो उंगलियां चाटता रह जाता है. हम आपको ऋषिकेश की एक ऐसी ही दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आपको लाजवाब ग्रिल्ड आइटम्स उपलब्ध हो जाएंगे. इस दुकान का नाम है ग्रिल मास्टर.

ऋषिकेश के हीरा लाल मार्ग पर स्थित ग्रिल मास्टर अपने स्वाद के चलते पूरे ऋषिकेश में मशहूर है. यहां मिलने वाले ग्रिल्ड आइटम्स के स्वाद का कोई जवाब ही नहीं है. इस दुकान के मालिक विवेक बताते हैं कि यहां आपको ग्रिल के साथ ही चाइनीज फूड भी उपलब्ध हो जाएगा जोकि स्वाद में जबरदस्त हैं, लेकिन ग्रिल्ड आइटम्स का कोई जवाब ही नहीं है. जो भी एक बार यहां के ग्रिल्ड आइटम्स का स्वाद चख ले वो उंगलियां चाटता रह जाता है.

किफायती दाम में लाजवाब स्वाद

विवेक बताते हैं कि ग्रिल मास्टर में आपको सभी स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे, जो स्वादिष्ट के साथ ही सेहत के लिए भी अच्छे हैं. क्योंकि यहां हाइजीन पर विशेष ध्यान दिया जाता है और अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री का प्रयोग किया जाता है. यहां पर दाम भी काफी किफायती हैं. साथ ही यहां आपको सभी ग्रिल्ड आइटम्स उपलब्ध हो जाएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये दुकान दिन के 1 बजे से रात के 12 बजे तक खुली रहती है.

.

FIRST PUBLISHED : September 10, 2023, 18:07 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *