मेरठ में प्लॉट में कूड़ा डालने पर परिवार पर हमला: आरोपियों ने की मारपीट, किशोरी के मारी लात, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

मेरठ35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित गुलजार नगर में दबंगों ने खाली प्लॉट में कूड़ा डालने का विरोध करते हुए एक परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों की मारपीट में किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गुलजार कॉलोनी निवासी महिला सहाना पत्नी वाहिद का आरोप है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी मकान के बराबर में खाली पड़े प्लॉट में कूड़ा डालने गई थी। इसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले झोलाछाप डॉक्टर ने किशोरी के साथ अभद्रता कर दी। किशोरी ने मामले की जानकारी अपने पिता वाहिद को दी। इस दौरान किशोरी का पिता वाहिद जब आरोपी से विरोध जताने पहुंचा तो आरोपी ने वाहिद की पिटाई कर दी। किसी तरह पीड़ित अपनी जान बचाकर घर पहुंचा तो आरोपी अपने साथ बिलाल, वासिद, साजिद व शाहिद कुछ अन्य को लेकर वाहिद के घर में घुस गया।

परिवार से मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपियों ने वाहिद की नाबालिग बेटी के पेट में लात मार दी, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने किशोरी को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पीड़ित परिवार ने आरोपियोें के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर मिलने के बाद लोहिया नगर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *