मुंबई में एयर होस्टेस की गला रेतकर हत्‍या, फ्लैट में म‍िली डेडबॉडी

हाइलाइट्स

पवई थाने की पुलिस और अपराध शाखा मौके पर मौजूद
मृतक की बहन और दोस्त दोनों फिलहाल शहर में नहीं हैं

र‍िपोर्ट- येशा कोटक

मुंबई. महाराष्‍ट्र के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Chhatrapati Shivaji Airport) से मात्र दो किलोमीटर दूर स्‍थ‍ित मरोल इलाके से एक बड़ी ही हैरान और परेशान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, मरोल इलाके के एक फ्लैट में रहने वाली 23 साल की एयर होस्टेस (Air Hostess Murder) की डेडबॉडी बरामद हुई है. मह‍िला की गला रेतकर हत्‍या की गई है. पुल‍िस ने सोमवार को इस बाबत जानकारी दी है.

प्राप्‍त जानकारी के मुताब‍िक पवई पुल‍िस स्‍टेशन को सूचना म‍िली थी क‍ि मरोल इलाके में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और उसका शव फ्लैट में पड़ा है. इसकी सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची. मह‍िला का शव उसके फ्लैट में पाया गया ज‍िसमें उसकी बहन और एक दोस्त भी उसके साथ रहते थे.

Delhi Crime: सुलभ शौचालय के कॉन्ट्रेक्टर की चाकू से गोदकर हत्‍या, जांच में जुटी पुल‍िस, खंगाली जा रही CCTV फुटेज

पुलिस ने कहा कि उसकी बहन और दोस्त दोनों फिलहाल शहर में नहीं हैं. पवई पुलिस स्टेशन और अपराध शाखा की पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है. मामले में आगे की जानकारी हास‍िल की जा रही है.

इस बीच देखा जाए तो राजधानी दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके (Anand Parbat Murder) में भी सोमवार सुबह एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर देने का मामला सामने आया. मृतक की पहचान 42 साल के पप्पू के रूप में हुई है. वह सुलभ शौचालय के कॉन्ट्रेक्टर बताए जा रहे हैं. हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. इसका पता पोस्टमार्टम र‍िपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. मृतक मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के रहने वाले थे और फ‍िलहाल वह शास्‍त्री नगर इलाके में रह रहे थे.

Tags: Butal murder, Crime News, Maharashtra News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *