मुंगेर में प्रेमिका ने साथ जाने से किया इंकार तो प्रेमी ने खुद को मार ली गोली

अरुण कुमार शर्मा/ मुंगेर. बिहार के मुंगेर से एक सनसनीखेज मामला समाने आया है. जहां प्रेमी ने प्रेमिका के समाने हीं खुद को गोली मार ली. मामला जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र के दलहट्टा का है. जहां स्व. गजेंद्र सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राजा सिंह पड़ोस की हीं लड़की से पिछले एक साल से प्यार करता था. इसकी भनक जब दोनों के परिवार वालों को लगी तो विवाद बढ़ना शुरू हो गया. दोनों प्रेमी युगल एक-दूसरे हीं शादी करना चाहते थे. परिवार के समझाने के बाद भी किसी और से शादी करने को तैयार नहीं थे.

बुधवार की रात युवक साथ भाग जाने को कहा. जब प्रेमिका तैयार नहीं हुई तो शुक्रवार को युवक ने बहन से कलाई पर राखी बंधवाया और घर से निकल गया. पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका के घर के पास पहुंचा और कमर से पिस्टल निकालकर कनपटी में गोली मार ली. इसके बाद युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना कर दिया.

प्रेमिका के घर के सामने युवक ने खुद को मार ली गोली
हालांकि राजा जब घर से निकला और प्रेमिका के घर के समीप पहुंचा तो उसकी बहन दरवाजे पर खड़ी होकर देख रही थी. राजा ने जैसे हीं पिस्टल निकालकर कनपटी में सटाया तो बहन बचाने के लिए दौड़ पड़ी, लेकिन तब तक देर हो चुका था और युवक ने गोली अपने कनपटी पर चला दी. जिसके बाद आनन -फानन में पड़ोस के लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से युवक को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिय हायर पीएमसीएच पटना रेफर दिया गया. वहीं इस मामले में बहन रिंकी देवी ने बताया कि लड़की भाई पर भगाकर ले जाने का दबाव बना रही थी.

पुलिस को घटनास्थल हथियार नहीं हुआ बरामद
शुक्रवार को छोटा भाई राजा घर से राखी बंधवाने के बाद बाइक से निकला और लड़की के घर जाकर उसे चलने को कहा तो लड़की मुकर गई. लड़की ने कहा कि मां को छोड़ कर नहीं जा सकती है. जिसके बाद भाई ने आवेश में आकर अपने आप को गोली मार ली. इस मामले में वासुदेवपुर ओपी प्रभारी एलबी सिंह ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में असफल युवक राजा ने खुद को गोली मार ली है. शुक्रवार की सुबह राजा ने जब अपनी प्रेमिका को साथ चलने के लिए कहा तो वह साथ जाने से मना कर दिया. इसके बाद युवक ने खुद को गोली मरी ली.

युवक को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच कर दिया गया है रेफर
हालांकि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो न तो खोखा बरामद हुआ और न हीं पिस्टल. जिससे मामला पेंचीदा प्रतीत हो रहा है. युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच पटना भेजा गया है. दोनों पक्ष के लोगों के साथ-साथ प्रेमिका से भी पुलिस इस मामले में पूछताछ करेगी. इस मामले में युवक की बहन ने आवेदन दिया है. जिसमें आत्महत्या की कोशिश की बात लिखी है. पुलिस ने युवक क बाइक जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Local18, Munger news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *