मार्केट में धूम मचा रहा ‘बेवकूफ’ होटल…फैमिली संग उठाएं लजीज खाने का लुत्फ

शिखा श्रेया/रांची. आजकल देखा जा रहा है कि बेवकूफ शब्द अपने आप में बड़ा ब्रांड बन गया है. कई शहर में बेवकूफ नाम के होटल खुल गए हैं. बेवकूफ, श्री बेवकूफ व महा बेवकूफ जैसे आपको कहीं होटल या कैफे देखने को मिल जाएंगे. हम आपको बताने वाले हैं कि झारखंड की राजधानी रांची में भी एक बेवकूफ होटल खुल चुका है. होशियारों के बीच यह बेवकूफ होटल सारी लाइमलाइट लूट रहा है.

बेवकूफ होटल के संचालक संजय ने लोकल 18 को बताया कि आजकल इस नाम का ट्रेंड चला हुआ है. इसलिए हमने भी इस नाम का होटल खोला है. बेवकूफ शब्द अपने आप में थोड़ा यूनिक है. यह लोगों को आकर्षित करता है और लगता है आखिर इसका नाम बेवकूफ क्यों है. चलो एक बार जाकर देखते हैं. इसी बहाने लोग आकर यहां के व्यंजन का लुत्फ उठाते हैं और अगर एक बार पसंद आ गया तो वह दोबारा भी जरूर आते हैं.

हांडी मटन से लेकर लच्छे पराठे हैं फेमस
इस बेवकूफ होटल में आपको खाने के लिए एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलेगी. यहां वेज से लेकर नॉनवेज लोगों के लिए कई सारे व्यंजन उपलब्ध हैं. जैसे अगर आप नॉन वेजिटेरियन हैं तो यहां पर हांडी मटन से लेकर कढ़ाई चिकन का लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं, अगर आप वेजिटेरियन है तो आपके लिए पनीर के कई वैरायटी है. जैसे शाही पनीर, मसाला पनीर ,कचौड़ी चना की सब्जी व समोसे मिल जाएंगे.

संचालक संजय बताते हैं कि इस होटल में पूरा परिवार एक साथ आकर अपने मनपसंद पसंदीदा व्यंजन खा सकते हैं. इस होटल में आकर कोई भी बेवकूफ नहीं बनेगा. वह जो उम्मीद लेकर आते हैं कि यहां खाना अच्छा मिलेगा. हम उसे हम शत प्रतिशत पूरा करते हैं. मटन से लेकर चिकन के मसाले बाजार के नहीं होते.बल्कि, हमारे खुद के मिल द्वारा पीसे होते हैं. हम एक भी बाजार का चीज इस्तेमाल नहीं करते.मटन भी अपनी आंखों के सामने छोटे कान वाला कटवा कर लाते हैं.

हर चीज मिलेगा ताजा
संजय बताते हैं यहां के सबसे बड़ी खासियत यह है कि हम लोगों को बिल्कुल बेवकूफ नहीं बनाते. यहां हर चीज ताजा इस्तेमाल करते हैं. अगर एक तेल दो से तीन बार इस्तेमाल होता है फिर हम उसे फेंक देते हैं.लोग चाहे तो अपने आंखों के सामने व्यंजन बनते हुए देख सकते हैं. साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाता है.किचन को दिन में पांच बार साफ किया जाता है. यहां हांडी मटन खाने आए प्रदीप बताते हैं मजा आ गया यहां पर खाकर. एकदम ताजा आंखों के सामने बनकर तैयार हुआ व स्वाद भी लाजवाब है. सारे मसाले का फ्लेवर मुंह में जाते ही समझ में आ रहा है. मैं हमेशा यही खाने आता हूं और आगे भी आता रहूंगा.

तो अगर आप भी इस बेवकूफ होटल में आकर नॉनवेज से लेकर वेज आइटम ट्राई करना चाहते हैं. तो आ जाइए रांची का ध्रुवा डैम. डैम से रिंग रोड जाने वाले रास्ते में आपको 1 किलोमीटर आगे बढ़ाना है.आपको रोड पर ही यह बेवकूफ होटल दिख जाएगा. अधिक जानकारी के लिए या सटीक एड्रेस के लिए आप इस नंबर पर 7903239714 संपर्क कर सकते हैं.

Tags: Food, Food 18, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *