माता-पिता मिलने से करते थे मना तो दो दोस्तों ने मौत को लगा लिया गले

सुमित भारद्वाज/पानीपत: शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक होटल के कमरे में 2 दोस्तों ने जहरीला पदार्थ निगल कर मौत को गले लगा लिया. दोनों मृतक गांव मदीना के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जीटी रोड पर नई अनाज मंडी के पास रॉयल होटल है, जहां 20 अगस्त की शाम करीब 5:30 बजे दो युवकों ने कमरा लिया था. मृतकों की पहचान साहिल पुत्र राममेहर और अमन पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी गांव मदीना, सोनीपत के रूप में हुई है.

दोनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. दोनों के शव बिस्तर पर पड़े मिले. जानकारी के अनुसार, दोनों मृतकों के परिजन उन्हें पहले भी आपस में मिलने से रोकते थे, लेकिन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि दोनों एक दूसरे से मिले बगैर नहीं रह सके और दोनों ने ही आत्महत्या कर ली.

आत्महत्या के कारणों की जांच जारी
थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि रॉयल होटल संचालक द्वारा उन्हें सूचना मिली कि 20 अगस्त की शाम को दो युवकों ने होटल में कमरा लिया था, जिसके बाद से वो कमरे में ही थे. सुबह से कई फोन करने के बाद भी जवाब न मिलने पर जब पुलिस के आने पर कमरा खोला गया तो देखा गया कि कमरे में बेड पर दोनों युवकों की डेड बॉडी पड़ी थी. शवों के पास में सल्फास भी पड़ा था.

मामा से मिलने पानीपत आया था अमन
प्रभारी ने आगे बताया कि मृतक अमन के परिजन गांव झट्टीपुर समालखा पानीपत में रहते हैं. रविवार को अमन अपने बीमार मामा से मिलने पहुंचा था, जिसके बाद साहिल भी वहां आ गया था. दोनों पुराने दोस्त थे. मिली जानकारी के अनुसार अमन पिछले करीब डेढ़ माह से पानीपत में ही रह रहा था. फिलहाल पुलिस द्वारा आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

Tags: Local18, Panipat News, Suicide Case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *