मां के लिव इन पार्टनर को मारकरब बाइक से घसीटा, शमशान में फेंक भागा

Son killed mother’s live-in partner, श्री मुक्तसर साहिब: मां के प्यार में बेटों को डॉक्टर, पुलिस, अफसर और बिजनेसमेन तो बनते तो देखा लेकिन क्या आपने कभी किसी बेटे को प्यार में हत्यारा बनते देखा है? दरअसल, श्री मुक्तसर साहिब के गांव कानियांवाली में एक बेटे ने मां के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे युवक को मौत के घाट उतार दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे एक प्लास्टिक की बोरी में बांध दिया और घसीटते हुए गांव से बाहर श्मशानघाट के पास ले गया। जहां आरोपी ने शव की बोरी को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात का सच 

थाना सदर मुक्तसर पुलिस ने बताया कि ये वारदात शुक्रवार की देर रात की है। पिछले तीन-चार दिन से कानियांवाली गांव में बाबा भगत सिंह जी का मेला चल रहा है, जिसकी वजह से गांव के ज्यादातर लोग डेरे में सेवा काम कर रहे है। 8 सितंबर को मेला खत्म हुआ, जिसके बाद लगभग शाम के 5 बजे गुरजीत सिंह उर्फ गुरजीता अपनी बाइक पर पिता बाज सिंह के साथ घर जा रहा था। लेकिन फिर उसी रात करीब 9.30 उसके पिता बाज सिंह का शव श्मशानघाट के पास मिला।

यह भी पढ़ें:मां के सामने 5 साल बच्ची को उठा ले गया शख्स, CCTV में घटना कैद, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस की कार्रवाई

बताया जा रहा है कि गुरजीत ने किसी तेजधार हथियार पिता बाज सिंह के सिर पर हमला किया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद में गुरजीत शव को प्लास्टिक की बोरी में बांधकर बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर पूरे गांव से घसीटते हुए शमशान घाट तक ले गया। जहां उसने शव को वैसी हालात में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी गुरजीता के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत FIR दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

– विज्ञापन –

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *