महज 2164 रुपये प्रतिमाह पर ले जाएं Hero की यह बाइक, 70 की माइलेज

Hero: एक लाख से कम कीमत वाली हाई माइलेज बाइक मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। इस सेगमेंट में 100 सीसी इंजन वाली मोटरसाइकिल हाई सेल पर रहती हैं। आइए आपको इस सेगमेंट की एक धाकड़ बाइक Hero HF Deluxe के फीचर्स और माइलेज के बारे बताते हैं।

बाइक में पावरफुल 8.05 Nm का टॉर्क

Hero HF Deluxe में जबरदस्त स्पीड देने वाला 97.2 cc का इंजन दिया गया है। यह लॉन्ग रूट बाइक आरामदायक सिंगल सीट के साथ मिलती है। बाइक में पावरफुल 8.05 Nm का टॉर्क मिलता है। यह धांसू बाइक एक लीटर पर करीब 70 km तक चलती है।

Hero HF Deluxe petrol bike
Hero HF Deluxe petrol bike

Hero HF Deluxe में 4-स्पीड ट्रांसमिशन 

Hero HF Deluxe में 4-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं। यह बाइक शुरुआती कीमत 61,620 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। बाइक में 8 PS की पावर है। सड़क पर यह बाइक Bajaj CT 100, TVS XL100, TVS Scooty Pep Plus और Bajaj Platina 110 H-Gear को टक्कर देती है।

डाउन पेमेंट देकर खरीदें

बाइक को 7000 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको 3 साल 9.7 प्रतिशत ब्याजदर के साथ प्रतिमाह 2164 हजार रुपये किस्त देनी होगी। लोन स्कीम के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा। लोन स्कीम को आप अपने बजट अनुसार भी तय कर सकते हैं।

– विज्ञापन –

 

Hero HF Deluxe petrol bike
Hero HF Deluxe petrol bike

4 वेरिएंट ऑफर किए जा रहे 

इस धाकड़ बाइक में सेफ्टी के लिए आगे और पीछे के पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। बाइक 68,068 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। फिलहाल बाजार में इसके 4 वेरिएंट ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक है। कंपनी इसके 9 कलर ऑप्शन देती है। Hero HF Deluxe में किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट दोनों विकल्प आते हैं।

जानदार बाइक का वजन 110 kg

बाइक में बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें जानदार बाइक का वजन 110 kg है। बाइक में LED लाइटिंग, डिजिटल उपकरण एनालॉग कंसोल, स्पीडोमीटर और ईंधन गेज दिया गया है। यह फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क हैं और रियर में दो-स्टेप प्रीलोड-एडजस्टेबल ट्विन शॉकर के साथ आती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *