मस्कट-ढाका विस्तारा फ्लाइट में एयर होस्टेस को देखकर मास्टबेट करने लगा मुस्लिम शख्स, फिर किया ऐसा कांड

Muslim Man Masturbating Seeing Air Hostess in Muscat-Dhaka Vistara flight: मस्कट से ढाका जा रही विस्तारा एयरलाइंस की एक फ्लाइट में मुस्लिम शख्स ने एक शर्मनाम हरकत कर दी। एयर होस्टेस को देखकर आरोपी फ्लाइट में ही मास्टबेट करने लगा। आरोपी इसके बाद भी नहीं माना और ऐसा कांड कर दिया कि मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मामला शुक्रवार है, लेकिन इसमें ताजा अपडेट सामने आया है।

विरोध पर भी नहीं माना आरोपी

जानकारी के मुताबिक, विस्तारा एयरलाइंस की एक फ्लाइट मस्कट से ढाका जा रही थी। इस दौरान फ्लाइट में सवार एक मुस्लिम 22 साल की एयर होस्टेस को देखकर मास्टबेट (हस्थमैथून) करने लगा। आरोप है कि फ्लाइट के मुंबई में लैंड करने से करीब 30 मिनट पहले वह अपनी सीट से खड़ा हुआ फिर एयर होस्टेस को जबरन गले लगा लिया। आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने पीड़िता को किस करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ेंः ट्रेनी Air Hostess के हत्यारे ने पुलिस थाने में किया Suicide; इस चीज को बनाया मौत का सामान

कैप्टन ने जारी किया रेड वार्निंग कार्ड

यह देख अन्य यात्रियों ने नाराजगी जताई। उन्होंने आरोपी का विरोध किया, लेकिन आरोपी यात्रियों से भिड़ गया। सूचना मिलने पर फ्लाइट कैप्टन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी यात्री को काबू में करने की कोशिश की। इस पर आरोपी फ्लाइट कैप्टन से भी विवाद करने लगा। इस पर कैप्टन से आरोपी के लिए रेड वार्निंग कार्ड जारी किया है। इस कार्ड का मतलब ‘अनियंत्रित यात्री’ होता है।

– विज्ञापन –

मुंबई पुलिस के हवाले किया आरोपी

फ्लाइट के मुंबई में लैंड करने पर विमान के स्टाफ ने एयरपोर्ट सुरक्षा को मामले की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी को मुंबई पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान बांग्लादेश निवासी शख्स मोहम्मद दुलाल के रूप में की है। पीड़िता की ओर से दर्ज कराए गए केस के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उसे जेल भेजा गया है।

मुंबई की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *