मनचले को अनोखे अंदाज में मिली छेड़खानी की सजा, भीड़ ने लड़की से भी कराया यह काम

रिपोर्ट- : राजीव रंजन विमल 

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भीड़ के साथ-साथ एक लड़की भी मनचले युवक की पिटाई कर रही है. दरअसल जहानाबाद में एक मनचले युवक को अनोखे अंदाज में छेड़खानी करने की सजा मिली है. छेड़खानी की जानकारी मिलते ने लोगों ने युवक को पकड़ा लिया और जमकर उसकी पिटाई की, वहीं जब भीड़ का मन इतने से भी नहीं भरा तो लोगों ने लड़की से भी मनचले युवक की पिटाई कारवाई.

वायरल वीडियो जहानाबाद के टेहटा ओपी क्षेत्र के हेरीडीह गांव के पास का बताया जा रहा है. दरअसल इसी इलाके की एक लड़की अपने कोचिंग जा रही थी. तभी एक लड़का लड़की से छेड़खानी करने लगा. लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगी. लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा गए और उस लड़के को पकड़ कर उसकी खूब पिटाई की.

इसके बाद भीड़ ने जिस लड़की के साथ छेड़खानी की गई थी, उससे भी युवक को पिटवाया गया. वहीं इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस संबंध में टेहटा ओपी प्रभारी पप्पू कुमार राकेश ने बताया कि एक लड़की कोचिंग करने आ रही थी. तभी एक लड़के द्वारा छेड़खानी किया जाने लगा. लड़की के परिवार द्वारा इसकी लिखित शिकायत थाने में दी गई है. पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें, जहानाबाद में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. अक्सर शोहदे किस्म के लड़के स्कूल और कॉलेज जाती लड़कियों को छेड़ते हैं. कई बार बच्चियों चुपचाप इन बदतमीजी को बर्दाश्त कर चुप रह जाती है. लेकिन यहां मामला लोगों के संज्ञान में आ गया और छेड़खानी करने वाले लड़के की जमकर पिटाई हो गई.

Tags: Bihar News, Jehanabad news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *