भीलवाड़ा में महिला से गैंगरेपः शरीर नोंचने के बाद कपड़े भी ले गए दरिंदे

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भीलवाड़ा से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां तीन आरोपियों ने एक महिला को अगवा करके उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र करके सड़क पर छोड़ा दिया। उसके कपड़े भी अपने साथ ले गए। पीड़िता ने जब मदद मांगी तो लोगों ने उसे पागल समझा। किसी तरह पुलिस को मामले की जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जीप से सीट कवर निकाल कर महिला के शरीर को ढका।

खाना खाने के बाद टहल रही थी महिला

जानकारी के मुताबिक मामला भीलवाड़ा के गगंगापुर इलाका का है। बताया गया है कि यहां एक महिला शनिवार देर रात खाना खाने के बाद टहल रही थी। इसी दौरान एक गाड़ी में सवार तीन आरोपी वहां पहुंचे। महिला को अगवा कर लिया और एक सुनसान इलाके में ले गए। आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी। महिला के सारे कपड़े उतार कर अपने साथ ले गए और पीड़िता को सड़क पर निर्वस्त्र छोड़ दिया।

लोगों ने समझा पागल है महिला

सड़क पर बदहवास हालत में महिला लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। लोगों ने समझा कि वो पागल है। काफी देर तक सड़क पर ऐसे ही रहने के बाद एक शख्स ने महिला की पीड़ा सुनी। इसके बाद उसने पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी। सूचना पर तत्काल संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

थाने में महिला सिपाही से मंगवाए कपड़े

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सबसे पहले अपनी सरकारी जीप की सीट से कवर निकाला और महिला को उसका शरीर ढकने के लिए दिया। इसके बाद पुलिस महिला को थाने लेकर आई और एक महिला पुलिस कर्मी से कपड़े मंगवाकर उसे दिए। फिर पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना को विस्तार से पुलिस को बताया। पुलिस ने फिलहाल पीड़िता को मेडिकल जांच के अस्पताल भेजा है।

– विज्ञापन –

पुलिस-फोरेंसिक टीम को मौके से मिली कई चीजें

मामले के बारे में जानकारी देते हुए भीलवाड़ा के एडिशन एसपी विमल सिंह नेहरा ने बताया कि घटनास्थल की जांच कराई गई है। पुलिस को मौके से कई चीजें बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया है कि महिला के साथ वारदात करने वाले नशे की हालत में थे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर कई साक्ष्य जुटाए हैं। उधर, घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के गांव वालों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने पुलिस अधिकारी के कार्यालय पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *